Home अंतर्राष्ट्रीय मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेलेंगे विराट कोहली और बुमराह,देखे ख़बर।

वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं खेलेंगे विराट कोहली और बुमराह,देखे ख़बर।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में शानदार प्रदर्शन कर रही टीम इंडिया इस टूर्नामेंट के बाद वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएगी। टीम इंडिया मैनेजमेंट से मिली खबरों के मुताबिक भारतीय कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तीन अगस्त से वेस्टइंडीज के खिलाफ अमेरिका और कैरेबियाई सरजमीं पर होने वाली वनडे सीरीज के लिये आराम दिया जायेगा।

कोहली और बुमराह दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये वापसी करेंगे जो शुरूआती विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है।बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई को जानकारी दी, ‘विराट और जसप्रीत बुमराह को निश्चित रूप से तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल और तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिये आराम दिया जायेगा। विराट ऑस्ट्रेलिया सीरीज के शुरू होने के बाद से ही खेल रहे हैं और बुमराह टेस्ट सीरीज से पहले टीम से जुड़ेंगे।’

वर्ल्ड कप के मुश्किल अभियान के बाद कुछ अन्य खिलाड़ियों को भी इस सीरीज के दौरान आराम दिया जा सकता है। भारत अगर फाइनल में पहुंचता है तो मुख्य खिलाड़ी 14 जुलाई तक खेलेंगे जिससे मुख्य बल्लेबाजों और कुछ तेज गेंदबाजों को आराम देना जरूरी होगा। आपको बता दें बीसीसीआई ने क्रिकेट वेस्टइंडीज के साथ मिलकर ऐसा कार्यक्रम बनाया है कि टेस्ट मैच अब टी20 और वनडे के बाद ही खेले जायेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!