Home अंडर-16 बीसीए अंडर-16 टीम के चयन के लिए सभी पांचो जोन में ट्रायल संपन्न,लिस्ट बाद में जारी होगा।

बीसीए अंडर-16 टीम के चयन के लिए सभी पांचो जोन में ट्रायल संपन्न,लिस्ट बाद में जारी होगा।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में राज्य  के पांचों जोन में ट्रायल संपन्न हो गया . राज्य के सभी सेंटरों पर 615 खिलाडियों ने ट्रायल दिया . सभी चयनकर्ताओं को चयनित खिलाडियों की सूची सीलबंद लिफाफे में बीसीए कार्यालय में जमा कराने का निर्देश दिया गया.  सेन्ट्रल ज़ोन के लिए जहानाबाद में चल रहे ट्रायल का बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल बोहरा और सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने जायजा लिया।।

ट्रायल दे रहे  कई अधिक उम्र के खिलाडियों को चिन्हित कर उन्हें हिदायत देकर खेल में ध्यान लगाने और अपने सही आयु वर्ग में ट्रायल देने का सलाह दिया गया .सभी ज़ोन के चयनित खिलाडियों को बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की जूनियर चयन समिति के समक्ष होने वाले ट्रायल में भाग लेना होगा तथा सभी के उम्र की तकनिकी जाँच विशेषज्ञ चिकित्सको के द्वारा करने के बाद ही फ़ाइनल टीम की घोषणा की जाएगी.

सेन्ट्रल ज़ोन का ट्रायल जहानाबाद में हुआ , सेन्ट्रल ज़ोन के संयोजक बिनोद कुमार सिंह ने बताया की यहाँ होने वाले ट्रायल में जहानाबाद के अलावा  पटना ,  नवादा , नालंदा , वैशाली , मुंगेर , लखीसराय और शेखपुरा के 134 खिलाडीयों ने  भाग लिया .ट्रायल के सम्बन्ध में बतात्ते हुए इस्ट ज़ोन के संयोजक सदानंद सिंह ने बताया की खगड़िया में खगड़िया  के अलावा जमुई, बांका, कटिहार  किशनगंज, भागलपुर,पूर्णिया और अररिया के कुल 120 खिलाडियों ने हिस्सा लिया . वेस्ट ज़ोन का ट्रायल गोपालगंज में हुआ , वेस्ट ज़ोन के संयोजक कुमार वंश गिरि ने बताया की यहाँ होने वाले ट्रायल में गोपालगंज के अलावा सीतामढ़ी , शिवहर , वेस्ट चंपारण , ईस्ट चंपारण, सारण और सिवान के 140 खिलाडियों ने भाग लिया .

नोर्थ ज़ोन के लिए समस्तीपुर में ट्रायल हुआ , नार्थ ज़ोन के संयोजक राजेश झा ने बताया की यहाँ होने वाले ट्रायल में समस्तीपुर के अलावा मुजफ्फरपुर, सुपौल , बेगुसराय , दरभंगा, मधेपुरा और सहरसा के 116 खिलाडीयों ने  भाग लिया  . साऊथ ज़ोन का ट्रायल औरंगाबाद में संपन्न हुआ , साऊथ ज़ोन के संयोजक डा. अंजनी सिंह ने बताया की यहाँ होने वाले ट्रायल में औरंगाबाद के अलावे रोहतास, कैमूर, अरवल, भोजपुर , बक्सर और गया के खिलाडीयों ने  भाग लिया ।।

Related Articles