Home अंतर्राष्ट्रीय मैच भारत की निगाहें चैंपियन बनने पर है लेकिन हम मैच हराने की कोशिश करेंगे:-शाकिब।

भारत की निगाहें चैंपियन बनने पर है लेकिन हम मैच हराने की कोशिश करेंगे:-शाकिब।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

लंदन.वर्ल्ड कप में बांग्लादेश ने सोमवार को अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा है। उसका अगला मुकाबला 2 जुलाई को भारत के साथ होना है। शाकिब ने कहा कि भारत के पास कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर मैच जिता सकते हैं। लेकिन बांग्लादेश के पास भी मैच जीतने की काबिलियत है।

शाकिब ने मैच के बाद प्रेसकॉन्फ्रेंस में कहा, “हमारा अगला मैच भारत की मजबूत टीम से होगा, जो इस वक्त टॉप पर हैं। उनकी निगाह चैम्पियन बनने पर है। हमारे लिए यह काफी मुश्किल होगा। अनुभव हमारी मदद करेगा लेकिन यह मैच आखिरी नहीं होगा। टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदें जिंदा रखने के लिए हमें हरसंभव कोशिश करनी होगी।”

पता है भारत को कहां गेंदबाजी करनी होगी: बॉलिंग कोच
पूर्व भारतीय गेंदबाज और बांग्लादेश के गेंदबाजी कोच सुनील जोशी ने कहा कि उन्होंने टीम इंडिया को करीब से देखा है। इसलिए उन्हें पता है कि किसे कहां गेंदबाजी करनी होगी। सुनील ने कहा, “भारत की तरह ही हमारे पास क्वालिटी स्पिनर हैं। आप उनका सामना कैसे करेंगे? मेरा मतलब है कि भारत की स्पिन गेंदबाजी खेलना और उन्हें अपनी स्पिन खिलाना लगभग एक जैसी बात होगी। हर टीम की कमजोरी होती है। मैंने टीम इंडिया को करीब से देखा है, इसलिए मुझे उनके बारे में पता है।

Related Articles