Home अंतर्राष्ट्रीय मैच धोनी फैंस ने सचिन को किया ट्रोल,सचिन के कहा था धोनी धीमे खेले,क्लिक कर देखे।

धोनी फैंस ने सचिन को किया ट्रोल,सचिन के कहा था धोनी धीमे खेले,क्लिक कर देखे।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

बर्मिंघम: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में कॉमेंट्री कर रहे मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ‘ट्रोल आर्मी’ के शिकार हो गए हैं. सचिन तेंदुलकर  को ट्रोल करने वाले कोई और नहीं, भारत के ही क्रिकेट प्रशंसक हैं. सचिन ने अफगानिस्तान के मुकाबले में एमएस धोनी की बैटिंग की आलोचना की थी. धोनी के प्रशंसकों को यह बात हजम नहीं हुई और उन्होंने सचिन तेंदुलकर को ही ‘ज्ञान’ देना शुरू कर दिया. धोनी ने अफगानिस्तान के मुकाबले में 52 गेंदों पर 28 रन बनाए थे. 

सचिन तेंदुलकर ने मैच के बाद कहा था, ‘सच कहूं तो मुझे थोड़ी निराशा हुई. बैटिंग और बेहतर हो सकती थी. मुझे केदार जाधव और धोनी की साझेदारी से भी निराशा हुई, जो काफी धीमी थी. हमने स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ 34 ओवर बल्लेबाजी की और 119 रन बनाए. हम बिल्कुल भी सहज नहीं दिखे. सकारात्मक रवैये की कमी दिखी.’

सचिन तेंदुलकर के इस बयान पर सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिली. धोनी के प्रशंसक इसके बाद सचिन तेंदुलकर के ही खेल पर सवाल उठाने लगे. एक यूजर ने तो इन दोनों क्रिकेटरों पर बनी फिल्म की तुलना करते हुए यह जताने की कोशिश की कि धोनी की फिल्म सुपरहिट थी और सचिन की फिल्म फ्लॉप थी. 

Related Articles