Home पटना क्रिकेट डॉ आरपी सिंह मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट ट्रॉफी का हुआ अनावरण

डॉ आरपी सिंह मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट ट्रॉफी का हुआ अनावरण

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। मोइनुल हक स्टेडियम के बाहरी परिसर में 4 जुलाई से शुरू होने वाले डॉ आरपी सिंह मेमोरियल अंतर स्कूल अंडर-14 क्रिकेट टूर्नामेंट के विजेता व उपविजेता टीमों को दी जाने वाली ट्रॉफी का अनावरण गुरुवार को आयोजन अध्यक्ष डॉ दीपेंद्र कुमार सिंह (अध्यक्ष, आरपी सिंह फाउंडेशन), पटना नगर निगम के सशक्त समिति के सदस्य वार्ड पार्षद इंद्रदीप चंद्रवंशी, वरीय क्रिकेटर सौरभ चक्रवर्ती और सुमित एंड शर्मा स्पोट्र्स के ऑनर सुमित शर्मा ने किया।

ट्रॉफी अनावरण के अवसर पर आयोजन अध्यक्ष डॉ दीपेंद्र कुमार सिंह (अध्यक्ष, आरपी सिंह फाउंडेशन) ने कहा कि टूर्नामेंट की तैयारी आयोजन सचिव संतोष तिवारी (महासचिव, सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन) की देखरेख में शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि हमारे फाउंडेशन का उद्देश्य खिलाड़ियों को बेहतर प्लेटफॉर्म देना है। इसी के तहत यह कार्यक्रम पिछले कुछ सालों से प्रतिवर्ष किया जा रहा है।

डॉ दीपेंद्र ने कहा कि इस टूर्नामेंट में नौवीं कक्षा तक अध्ययनरत छात्रों को ही भाग लने दिया जायेगा। किसी भी परिस्थिति में ज्यादा उम्र के बच्चों को नहीं खेलने दिया जयेगा। मैच नॉक आउट पद्धति में 25-25 ओवर के खेले जायेंगे। मैच के दौरान अंपायरों द्वारा लिया गया निर्णय ही सर्वोपरि होगा। भाग लेने हेतू अंतिम तिथि 2 जुलाई निर्धारित की गई है।

Related Articles

error: Content is protected !!