वर्ल्डकप-2019

पाकिस्तान के अब्दुल रज्जाक ने कहा पांड्या के कोच मुझे बना दो नं.1 हिटर बना देंगे।

नई दिल्ली: हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट का ऐसा नाम जो अपने खेल से करियर के शुरू में ही हीरो बन गया है। पांड्या के आने के बाद टीम को गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में मजबूती मिली है। वो टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेंट में महत्वपूर्ण अंक बन गए है।।

हर कोई उन्हें टीम इंडिया का भविष्य कहता है। उन्होंने कई बार अपने खेल से टीम को जीत दिलाई है। विश्वकप में भी हार्दिक शानदार फॉर्म में है। मौजूदा वक्त में वो दुनिया के सबसे तेज ( स्ट्राइक रेट) रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में शामिल है।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम इंडिया जब मुश्किल में थी तो उन्होंने धोनी के साथ छठे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की। वेस्टइंडीज के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने 38 गेंदों पर पांच चौके सहित 46 रन बनाए थे। उनकी स्ट्राइक रेट 121.05 था। इसके अलावा उन्होंने एक विकेट भी हासिल किया। हार्दिक पांड्या को लेकर पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पांड्या को क्रिकेट सिखाने के लिए पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने बीसीसीआई से काम मांगा है।
पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने रज्जाक का यह​ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, इस वीडियो में रज्जाक ने कहा कि उन्हें सिर्फ दो सप्ताह समय दिया जाए, वो पांड्या को दुनिया का सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर और हिटर बना देंगे।

रज्जाक ने कहा कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में उन्होंने पहली बार ​हार्दिक पांड्या को खेलते देखा और उन्हें काफी करीब से देखा। पांड्या में काफी कमी दिखाई दी। उन्होंने कहा कि  जब वह हिट करते थे तो उनमें फुट मूवमेंट और पैर स्विंग में, बॉडी बैलेंस में कमी दिखाई दी। अगर मैं उनके साथ दुबई में दो सप्ताह काम कंरू, तो वह दो सप्ताह के बाद वह दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर बन सकते हैं।

Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़ भारत के विश्वाशी न्यूज़ पोर्टलों में से एक तथा भारत के हर छोटे से बड़े राज्यों की खबरों को प्रमुख्ता से आपलोगो तक पहुंचाने वाला डिजीटल मीडिया। अगर आप अपने बिजनस का विज्ञापन या खेल की खबर जैसे प्रैक्टिस मैच , टूर्नामेंट या कोई भी खबर हो आप हमे देना चाहते है तो Whatsapp करे :-9123473681 पर या ईमेल करे :-khelbihar24@gmail.com .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *