Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ क्या बिहार में बन गयी है बीसीए के समान्तर एक नई कमिटी देखे न्यूज़।

क्या बिहार में बन गयी है बीसीए के समान्तर एक नई कमिटी देखे न्यूज़।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट को लेकर तो आप आये दिन कुछ न कुछ सुनते रहते है लेकिन अब खबर आ रही है कि बिहार क्रिकेट में फिर एक नया मोड़ आने वाली है दरसल खबर ये है कि बिहार क्रिकेट संघ के समांतर कोई नई कमिटी का गठन किया है और अब बिहार क्रिकेट में फिर भूचाल आने वाली है।।

दरसल शनिवार शाम को खेलढाबा ने एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने बताया है कि कुछ ऐसा ही होने वाला है। खेलढाबा कि रिपोर्ट के अनुसार बिहार क्रिकेट एसोसिएशन में एक नया भूचाल आनेवाला है । खबर है कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की सामानांतर नई कमेटी का गठन कर दिया है और बिहार सरकार के निबंधन विभाग और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( बीसीसीआई ) में इसकी कॉपी भेज दी गई है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले दिनों बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जिला यूनिटों के पदाधिकारियों की एक बैठक आयोजित की गई है जिसमें नई कमेटी का गठन किया गया है । इस बैठक में जिला यूनिट के वैसे पदाधिकारी भी शामिल हुए जो वर्तमान समय में बीसीए से जुड़े हैं । कुछ वैसे भी जिला यूनिट के पदाधिकारी शामिल थे जिनके जिला में विवाद खड़ा किया गया है ।

सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार नई कमेटी के अध्यक्ष एक वरीय अधिवक्ता है और सचिव की जिम्मेवारी उत्तर बिहार के पदाधिकारी को दी गई है । सूत्रों ने बताया कि पूर्व लोकपाल जयनंदन सिंह द्वारा बीसीसीआई को भेजे गए एक पत्र के बाद इस कमेटी के गठन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी थी ।

Related Articles

error: Content is protected !!