Home अंतर्राष्ट्रीय मैच टीम इंडिया की नई जर्सी के पहले लुक में धोनी,विराट,हार्दिक ,देखे पूरी न्यूज़

टीम इंडिया की नई जर्सी के पहले लुक में धोनी,विराट,हार्दिक ,देखे पूरी न्यूज़

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

लंदन. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने शनिवार को पहली बार नई जर्सी में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं। महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और मोहम्मद शमी समेत कई अन्य खिलाड़ी पहली बार टीम की नई नीली-नारंगी जर्सी पहने दिखाई दिए। आईसीसी ने अपने क्रिकेट वर्ल्ड कप ट्विटर हैंडल से भी नई ड्रेस में खिलाड़ियों की फोटो पोस्ट की। इसमें पूछा गया- आप इस किट के बारे में क्या सोंचते हैं?

नई ड्रेस डिजाइन करने वाली कंपनी का कहना है कि इस साल वनडे में युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यह भारतीय टीम के निडर भाव को दिखाता है। प्रेस रिलीज में कहा गया कि पिछली किट की तरह ही इसमें भी खिलाड़ियों के लिए फ्लेक्सिबिलिटी का ध्यान रखा गया है। साथ ही यह जर्सी हल्की भी बनाई गई है, जिससे खिलाड़ी फील्ड में हर वक्त चुस्त रह सकेंगे

View image on Twitter

नई जर्सी के पीछे का रंग पूरी तरह नारंगी
आईसीसी के नियमों के मुताबिक, जब दो ऐसी टीमों का मुकाबला होगा, जिनकी जर्सी का रंग एक जैसा है, वहां एक टीम अल्टरनेट जर्सी में उतर सकती है। 30 जून को होने वाले मुकाबले में भारत और इंग्लैंड की जर्सी का कलर भी नीला है, ऐसे में भारत अल्टरनेट जर्सी का इस्तेमाल करेगी। इस जर्सी में नीला रंग है और बांह का और उसके पीछे का कुछ रंग नारंगी है। वहीं, जर्सी का पिछला हिस्सा पूरी तरह नारंगी है।

Related Articles

error: Content is protected !!