Home अंडर-23 अंडर-23 ज़ोनल फ़ाइनल:-पहली पारी में ईस्ट जोन से 50 रन पीछे है वेस्ट जोन,क्लिक कर पढ़ें।

अंडर-23 ज़ोनल फ़ाइनल:-पहली पारी में ईस्ट जोन से 50 रन पीछे है वेस्ट जोन,क्लिक कर पढ़ें।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

बेगूसराय।। बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित इंटर जोनल अंडर 23 क्रिकेट टूर्नामेंट का आज से दो दिवसीय फाइनल मुकाबला ईस्ट और वेस्ट जोन के बीच खेला जा रहा है इस मैच को फाइनल मैच का उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ के सचिव रविशंकर प्रसाद ने किया।।

आज ईस्ट जोन के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया ईस्ट जोन की पहली पाली 53.5 ओवर में 196रन पर सिमट गई ईस्ट जोन की तरफ से हिमांशु सिंह नाबाद 51 रनों की पारी खेली औरआकिब राजा ने 42 रनों की पारी खेली अभिषेक कुमार ने 38 रन बनाए और भास्कर दुबे 27 रन बनाए जवाब में जबकि वेस्ट जोन की ओर से मुकेश ने 4 विकेट प्राप्त किए सचिन ने 4 विकेट प्राप्त किए और प्रभात ने 1 विकेट प्राप्त किए।।

जवाब में उतरी वेस्ट जोन की टीम आज पहले दिन का खेल खत्म होने तक वेस्ट जोन की टीम 36 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाकर खेल रही है वेस्ट जोन की ओर से सोनू गुप्ता 22 रन बनाए और सचिन कुमार ने 22 रन बनाए सतीश ने 60 रन बनाये प्रशांत 5 रन पर बलेबाजी कर रहे है और अनुभव 4 पर बल्लेबाजी कर रहे है ईस्ट जोन की ओर से हिमांशु ने 4 विकेट लिया रोहित ने 1 विकेट और वासिद अली ने 1 विकेट प्राप्त किया भास्कर दुबे ने 2 विकेट प्राप्त किया वेस्ट जोन की ओर से प्रशांत 5 और अनुभव मैदान पर मौजूद है ।।

हिमांशु सिंह 51 रनों की शानदार पारी खेली।।

आज के इस दो दिवसीय फाइनल मैच का उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ के सचिव रविशंकर प्रसाद ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया इस अवसर पर सचिव रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मेहनत और लगन से खेलने वालो को ही सफलता मिलती है आप सब बिहार क्रिकेट के भविष्य है खिलाड़ियों को और बेहतर सुविधा और तकनीक पर आधरित प्रशिक्षण मिले बिहार क्रिकेट संघ इसके लिए काम कर रही है आने वाले समय में खिलाड़ियों को और सुविधा प्रदान की जाएगी साथ ही खिलाड़ियों को अत्यधिक मेहनत करने की बात कही ।।

इस अवसर पर बीसीए कमेटी के चेयरमैन राजेश सिंह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव संजय सिंह मीडिया कमेटी के संयोजक संतोष झा बीसीए सी ओ सुधीर कुमार बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव मृत्युंजय कुमार वीरेश कोषाध्यक्ष राजीव रंजन कक्कू क्लब प्रतिनिधि सुनील सिंह खिलाड़ी प्रतिनिधि रणवीर कुमार सुधीर गुप्ता ललन कुमार दीपक देवस नवीन सिंह मुख्य रूप से मौजूद थे।।

इस मैच के ऑब्जर्वर अजय सिंह बीसीए पैनल के अंपायर राजीव मिश्रा और अमित कुमार थे स्कोरर जीतू कुमार है बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के संयक्त मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बताया सुबह 7:30 बजे से वेस्ट जोन की टीम बल्लेबाजी करने उतरेगी!

Related Articles

error: Content is protected !!