Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ जहानाबाद जिला बी-डिवीजन में यूथ सीसी ने अनिल मेमोरियल को 2 विकेट से हराया।

जहानाबाद जिला बी-डिवीजन में यूथ सीसी ने अनिल मेमोरियल को 2 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। जिला क्रिकेट एसोसिएशन जहानाबाद के द्वारा मखदुमपुर के गांधी मैदान में आयोजित बी डिवीज़न क्रिकेट लीग के दौरान आज यूथ क्रिकेट क्लब की टीम ने अनिल मेमोरियल की टीम को 2 विकेट से हरा दिया।

सुबह टॉस अनिल मेमोरियल टीम के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 25.2 ओवरों में 122 रन बना कर ऑल आउट हो गई,जिसमे शाहनवाज ने शानदार 51 रन तथा मोनू ने 22 एवं शिवम ने 12 रनों का योगदान दिया।यूथ क्लब की ओर से गेंदबाजी में आशीष ने 4 अविनाश ने 3 योगेश,अनुज और दिव्यांशु ने एक-एक विकेट लिए।

निर्धारित 30 ओवरों में 123 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी यूथ की टीम की भी शुरुआत बेहद खराब रही और उसके दोनों सलामी बल्लेबाज मात्र 20 रनों के अन्दर पवेलियन लौट गए,उसके बाद बल्लेबाजी के लिए आये आशीष आकाश ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन के बाद बल्लेबाजी में भी शानदार 29 रनों का महत्त्वपूर्ण योगदान दिया,वही अंजन ने 39 तथा दिव्यांशु ने 16 रनों का योगदान दिया।इस तरह से यूथ क्रिकेट क्लब ने 17वें ओवर में 8 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मैच में शानदार ऑल राउंडर प्रदर्शन के लिए विजेता टीम के आशीष आकाश को अम्पायर श्रीकांत शर्मा ने मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया।कल का मैच अब्दुल कलाम क्रिकेट क्लब बनाम यंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 7 बजे से होगा।

Related Articles