Home अंतर्राष्ट्रीय मैच रायडू के अचानक संन्यास की घोषणा पर गंभीर और लक्ष्मण ने कही ये बात। देखे

रायडू के अचानक संन्यास की घोषणा पर गंभीर और लक्ष्मण ने कही ये बात। देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

नई दिल्ली: अनदेखी से नाराज भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने बुधवार को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा की. रायडू को विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं किया गया था. रिजर्व में नाम होने के बावजूद, शिखर धवन और विजय शंकर के चोटिल होने पर उन्हें टीम में नहीं शामिल किया गया और ऋषभ पंत एवं मयंक अग्रवाल को उनकी जगह मौका दिया गया.

लक्ष्मण ने अपने एक ट्वीट में कहा, “बेहतर प्रदर्शन के बावजूद रायडू को विश्वकप की टीम में शामिल न करना दुर्भाग्यपूर्ण था. मैं उन्हें दूसरी पारी के लिए खुशी एवं शांति की कामना करता हूं.” 

पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अंबाती रायडू के अचानक लिए गए संन्यास के लिए बीसीसीआई के चयनकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है. गंभीर ने चयनकर्ताओं के इस रुख को शर्मनाक भी करार दिया है. गंभीर का कहना है कि चयनकर्ताओं द्वारा नजरअंदाज किए जाने के कारण ही रायडू ने संन्यास की घोषणा की है।।

रायुडू ने एक ट्वीट में मुख्य चयनकर्ता एम.एस.के. प्रसाद कि इस बात की खिल्ली उड़ाई थी कि ‘विजय शंकर टीम को तीन आयाम (थ्री-डाइमेंशन) प्रदान करेंगे.’ रायडू ने ट्वीट किया था, विश्व कप देखने के लिए 3-डी चश्मों का एक नया सेट ऑर्डर कर दिया है. 

Related Articles

error: Content is protected !!