Home बिहार क्रिकेट न्यूज़ बिहार क्रिकेट में बने नई कमिटी से अपने आप को अलग किया सुबिरचंद्र मिश्र।देखे

बिहार क्रिकेट में बने नई कमिटी से अपने आप को अलग किया सुबिरचंद्र मिश्र।देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

बेगूसराय।। बिहार क्रिकेट को लेकर हाल ही में एक खबर सुर्खियों में थी कि बिहार में कोई नई कमिटी बन गयी है जिसमे प्रमाण के रूप में लेटर हेड भी मिला था। कोई रणधीर कुमार के नाम से जारी प्रेस में सुबीर चंद्र मिश्र को भी नय कमिटी के सदस्य बताया गया था।। जिसके बाद उन्होंने इसका खंडन किया।।

इस न्यूज़ पेपर में छपे खबर के अनुसार बताया गया था कि सचिव अजय नारायण शर्मा,अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह, इस नई कमिटी के है तथा इसी खबर में सुबिरचंद्र मिश्र का भी नाम लिया गया था जिसके बाद सुबिरचन्द्र मिश्र इस कमिटी से पाने आप को अलग बताया।।

न्यूजपेपर के कटिंग के अनुसार उन्होंने कहा कि मुझे किसी भी राज्य सचिव चुने जाने की जानकारी नही है उन्होंने कहा की मैं बिहार क्रिकेट संघ जिसकी मान्यता बोर्ड ऑफ कंट्रोल फ़ॉर क्रिकेट इन इंडिया ने दे रखी है उसी से मैं तलूक रखता हूं जिसके वर्तमान अध्यक्ष श्री गोपाल बोहरा है इस संस्था के अलाबा मेरा कोई संबंध नही है।।

उन्होंने कहा मैं तो उस संस्था से जुड़ा हु जिसको बीसीसीआई ने मान्यता दे रखा है जिसके गोपाल बोहरा जी अध्यक्ष है।।सुबीर चंद्र मिश्रा मधुबनी के रहने वाले हैं इसके पूर्व बीसीए के टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक रह चुके हैं।।

Related Articles