Home पटना क्रिकेट एसके लड्डू अंडर-15:- आदित्य के नाबाद शतक से चैंपियन बनी जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी।।

एसके लड्डू अंडर-15:- आदित्य के नाबाद शतक से चैंपियन बनी जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी।।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। राजधानी के ऊर्जा स्टेडियम के मैदान में खेेले मे एसके लड्डू मोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट का शनिवार को फाइनल मुकाबला खेला गया जिसमें जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी ने जेएसके वॉरियर को 59 रनों से हरा बना चैंपियन।।

टॉस जेनेक्स क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और इसका फायदा उठाते हुए आदित्य कुमार ने शानदार नाबाद शतक जमाते हुई 112* रन नाबाद बनाये इसके अलाबा प्रतीक 30 और आलोक ने 17 रनों के योगदान दिया जिससे जेनेक्स की टीम 30 ओवर में 5 विकेट पर 204 रनों का बड़े स्कोर बना दिया ।।गेंदबाजी करते हुई अंकुश ने 2 ,अक्षत,आकाश वर्मा,यशस्वी शुक्ला तीनो को 1-1, विकेट मिला।।

फ़ाइनल मुकाबले में बड़े स्कोर का पीछा करते हुए दबाब महसूस करते हुए जेएसके वारियर्स की टीम 30 ओवर में 6 विकेट पर सिर्फ 145 रन ही बना सके और इस मैच को 59 रनों से गबा दिया।।बलेबाजी में अनीश ने नाबाद अर्दश्तक 69* रन बनाए निवास 14 रन का योगदान दे पाए।।गेंदबाजी करते हुई विकाश झा को 2,अशोक कुमार और निशान्त कुमार को 1-1 विकेट मिला।

एसके लड्डू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में बेस्ट बैट्समैन- राजपाल चौधरी, बेस्ट बॉलर- अनीश रंजन
बेस्ट फील्डर -हर्ष राज और मैन ऑफ द टूर्नामेंट आदित्य
तथा मैन ऑफ द मैच आदित्य को दिया गया।।

विजेता टीम को एस एन राजू नवयुवा इंजीनियरिंग के डायरेक्टर और उपविजेता टीम को लावण्या बिस्किट के डायरेक्टर अभिषेक कुमार ने ट्रॉफी प्रदान किया । इस मौके पर मनोज बिज्जू, पवन सिंह,गुलशन, रंजीत, संजय, नमन, जय , यशवर्धन, शाश्वत, दीपू कुमार, सरिता , स्मिता, शानू, खुशी उपस्थित थे ।

Related Articles

error: Content is protected !!