Home राष्ट्रीय आईसीसी ने धोनी की 38वां जन्म दिन पर दी बड़ा तोफा,देखे वीडियो।

आईसीसी ने धोनी की 38वां जन्म दिन पर दी बड़ा तोफा,देखे वीडियो।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 7 जुलाई मतलब आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में आईसीसी ने भी पूर्व कप्तान की उपलब्धियों की तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम का चेहरा बदलने वाला खिलाड़ी बताया है.

आईसीसी ने ‘माही’ का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें यह बताने की कोशिश की गई है कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए धोनी कितना मायने रखते हैं. वीडियो के कैप्शन में आईसीसी ने लिखा है कि धोनी एक नाम से कहीं ज्यादा हैं.

आईसीसी ने भारतीय विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें लिखा कि, ‘एक नाम जिसने भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदल दिया. एक नाम जिसने दुनिया में करोड़ों लोगों को इंस्पायर किया. एक ऐसा नाम, जो हमेशा ही विवादों से परे रहा.’

View image on Twitter

बता दें आईसीसी ने जो वीडियो शेयर किया है वह धोनी के फैंस की तारीफों से शुरू होता है. वीडियो की शुरुआत में ही एक फैन उन्हें विध्वंसक बल्लेबाज बताते है. एक अन्य फैन कहता है कि उन्होंने भारतीय क्रिकेट का चेहरा बदल कर रख दिया है. एक महिला फैन कहती है कि वह धोनी से प्यार करती है.

वहीं एक फैन कहता है कि धोनी विश्व के सबसे महान खिलाड़ी हैं. वीडियो में अफगानिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद कहते हैं कि ‘धोनी एक बहुत ही कूल खिलाड़ी हैं और वह उन्हें बेहद पसंद करते हैं.’ दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने भी धोनी को सबसे बेहतरीन कप्तान बताया है.

Related Articles

error: Content is protected !!