Home अंतर्राष्ट्रीय मैच हमारी जीत से भारत खुस फ़ाइनल मैच जरूर खेलेगा भारत:-फाफ डू प्लेसिस

हमारी जीत से भारत खुस फ़ाइनल मैच जरूर खेलेगा भारत:-फाफ डू प्लेसिस

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।।माना जा रहा है कि दक्षिण अफ्रीका की जीत से भारत का फाइनल का रास्ता आसान हो गया है. दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने भी इशारों में यही बात कही. उन्होंने मैच का सीधा प्रसारण कर रहे टीवी चैनल स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘मुझे लगता है हमारी आज की जीत से भारतीय टीम बहुत खुश होगी. हमारी जीत के कारण अब सेमीफाइनल में उसका सामना न्यूजीलैंड से होना है, जो पिछले तीन मैच हार चुकी है. उसके प्रदर्शन में गिरावट आ रही है.’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शतक बनाकर मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले फाफ डू प्लेसिस ने फाइनल की टीमों अनुमान भी जताया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल होगा.’ हालांकि, उन्होंने साथ ही कहा कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें बड़े मैच अच्छा खेलती हैं. इसलिए वे बड़े मैचों में इन्हीं टीमों में से किसी एक का समर्थन करेंगे. 

दक्षिण अफ्रीका को टूर्नामेंट में भारत, इंग्लैंड, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन उसने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टूर्नामेंट में अपनी छवि के अनुरूप बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत दर्ज की. उसके लिए सबसे अच्छा प्रदर्शन कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने ही किया और वे मैन ऑफ द मैच चुने गए.।। 

Related Articles

error: Content is protected !!