Home अंतर्राष्ट्रीय मैच गजब!टॉस का सिक्का उछला लेकिन पिच पर खड़ी हो गया,देखे

गजब!टॉस का सिक्का उछला लेकिन पिच पर खड़ी हो गया,देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

किनरारा ओवल (कुआलालम्पुर)। एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) ईस्टर्न रीजन 2019 में नेपाल और हांगकांग के बीच महत्वपूर्ण मुकाबला शुरू होने से पहले ऐसा गजब वाकया हुआ कि कुछ समय के लिए सभी के चेहरों पर मुस्कान आ गई। दरअसल इस मैच की शुरुआत में टॉस के लिए जब सिक्का उछाला गया तो जमीन पर गिरने के बाद वो खड़ा ही रह गया। ये देखकर मैच अधिकारी और दोनों टीमों के कप्तान हैरान रह गए और सभी की हंसी निकल गई। इसके बाद दोबारा टॉस कराया गया और मैच आगे बढ़ा।

View image on Twitter
View image on Twitter

AsianCricketCouncil@ACCMedia1

How often do we see this?

The toss in the finals of the #U19ER had to be redone as the coin wouldn’t budge either way! #NEPvHK1,85708:44 – 9 Jul 2019533 people are talking about thisTwitter Ads information and privacy

बता दें कि नेपाल और हांगकांग के बीच ये मुकाबला इस लिहाज से महत्वपूर्ण था कि इसमें जीतने वाली टीम को ACC अंडर 19 एशिया कप 2019 के लिए क्वालिफाई करती। ये टूर्नामेंट अगले महीने श्रीलंका में होना है। हालांकि बाद में इस मैच में नेपाल ने 6 विकेट से जीत दर्ज की।

टॉस के लिए बनीं स्थिति को देखकर सभी हैरान रह गए। क्योंकि आमतौर पर ऐसा नहीं है कि टॉस के दौरान उछाला गया सिक्का किसी एक तरफ न गिरते हुए खड़ा रह जाए। लेकिन इस मुकाबले में ये अजीब वाकया हुआ। मैच रेफरी ने इसके बाद दोबारा टॉस कराया, जिसमें नेपाल ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

Related Articles

error: Content is protected !!