हार के बाद भारतीय टीम के दो स्टाफ ने दिया अपना इस्तीफ़ा,क्लिक कर देखे

Khelbihar.com

पटना।। वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद टीम इंडिया में इस्तीफों का दौर शुरू हो गया है। भारतीय क्रिकेट टीम के दो सपोर्ट स्टाफ ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। टीम इंडिया के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट और टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु ने अपना पद छोड़ दिया है। इन दोनों ने बीसीसीआई को अपना इस्तीफा सौंपा और अब इनकी सेवाएं भारतीय क्रिकेट टीम को नहीं मिल पाएगी। 

इन दोनों में से टीम के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट का अनुबंध विश्व कप 2019 तक था। बोर्ड की तरफ से इन दोनों को नया अनुबंध दिया गया था, लेकिन उन्होंने इसे आगे बढ़ाने की इच्छा जाहिर नहीं की। पैट्रिक फरहार्ट ने ट्विट करते हुए कहा कि भारतीय टीम के साथ ये मेरा आखिरी दिन था। हमारी टीम उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाई जैसा कि मैं चाहता था। मैं भारतीय क्रिकेट बोर्ड का शुक्रिया करना चाहता हूं। मुझे टीम इंडिया के साथ चार वर्ष तक काम करने का मौका मिला। मैं टीम इंडिया को और अन्य सपोर्ट स्टाफ को आगे के लिए शुभकामनाएं देता हूं। 

Patrick Farhart@patrickfarhart

Whilst my last day with the team did not turn out as I wanted it to, I would like to thank @BCCI for the opportunity to work with the team for the last 4 years. My best wishes to all of the players and support staff for the future #TeamIndia40.3 हज़ार10:48 pm – 10 जुल॰ 2019Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता3,810 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम के फिटनेस कोच शंकर बासु ने भी टीम इंडिया की सफलता में बड़ी भूमिका निभाई थी। उन्होंने भी भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यो-यो टेस्ट पास करना अनिवार्य किया था। विराट कोहली की फिटनेस के पीछे उनका बड़ा हाथ था और खुद कोहली भी अपनी फिटनेस का श्रेय उन्हें देते हैं। विराट के साथ शंकर की काफी बनती है क्योंकि वो विराट की आइपीएल टीम आरसीबी का भी हिस्सा रह चुके हैं।