Home पटना क्रिकेट बिहार क्रिकेट संघ ने बिहार रणजी टीम के पूर्व कप्तान सुनील कुमार को किया सस्पेंड।

बिहार क्रिकेट संघ ने बिहार रणजी टीम के पूर्व कप्तान सुनील कुमार को किया सस्पेंड।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। बीसीए द्वारा जिस सुनील कुमार को सस्पेंड किया गया है वह बीसीए से जुड़े हुए है और वह अपने बिहार रणजी टीम के पूर्व कप्तान और बिहार जूनियर क्रिकेट टीम के सेलेक्शन कमेटी के पूर्व चेयरमैन  रह चुके है।।दरसल इसकी जानकारी तो सुनील कुमार को भी नही दी गयी है।

इसकी जानकारी बीसीए के नई ऑफिसियल वेबसाइट www.biharcricketassociation.in पर डाल रखी है।यह जानकारी बीसीए सस्पेंशन लिस्ट  में देखने को मिल रहा है।

Website screenshot


इसके बारे ने जब सुनील कुमार  से पूछा गया तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया और सुनील कुमार ने कहा कि हमें इस संबंध में कोई शोकॉज नोटिस नहीं भेजा गया है। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ने हमे जो नोटिस दिया था उसका जबाब हमने बीसीए को भेज दिया है।।

जब मीडिया रिपोर्टर के द्वारा बीसीए  अध्यक्ष गोपाल बोहरा से  दूरभाष कर उनसे इस बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि यह फैसला कब हुआ हमारी जानकारी में नहीं है। मैं इस संबंध में कुछ नहीं कह सकता हूं।

धरने पर बैठे थे सुनील कुमार।।

आपको बता दे कि बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के ख़िलाफ़ जब भोजपुर में क्रिकेट खिलाड़ियो को मार पीट की खबर आई थी तो उसके बाद  सुनील कुमार मोइनुल हक़ स्टेडियम के बाहरी परिसर में धरने पर बैठ गए थे और बीसीए के खिलाफ ज़ोरदार आवाज उठाई थी।।

Related Articles

error: Content is protected !!