Home पटना क्रिकेट बीसीए की बैठक कल पटना में,इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा देखें खबर,

बीसीए की बैठक कल पटना में,इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा देखें खबर,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन की बैठक 21 से 20 जुलाई कर दी गयी है इसकी जानकारी ऑफिसिल वेबसाइट पर उपलब्ध है ।आपको बता दे कि इससे पहले बीसीए ने कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक की तिथि 21 जुलाई तय किया था इसकी भी जानकारी बीसीए ने अपने ऑफिसिल वेबसाइट के माध्यम से 16 जुलाई को दी थी।।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के इस कमिटी ऑफ मैनेजमेंट की बैठक में रुके हुए अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट पर चर्चा होने की खबर है और आपको बता दे कि अंडर-16 जोनल होंगे जिसके लिए बीसीए ने हर जोन में ट्रायल आयोजित कर ट्रायल में चुने गए बच्चे की लिस्ट वह खुद बंद सील में रखी है अब देखना है कब से अंडर-16 टूर्नामेंट होंगे।।

इसके बाद महिला क्रिकेट खिलाड़ियो के लिए भी कोई टूर्नामेंट आयोजित करबाने पर चर्चा हो सकती है ,दरसल इस सीजन में बीसीए ने हेमन ट्रॉफी,अंडर-23 और अंडर-19 की टूर्नामेंट आयोजित कर स्टेट टीम के लिए तैयारी कर दी है लेकिन महिला क्रिकेट खिलाड़ियो के लिए कोई तैयारी नही की गई है हो सकता है इस पर बीसीए चर्चा करें।।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आने वाले महीनों में बीसीए का चुनाव भी है इसको लेकर भी चर्चा होना तय है क्योकि बीसीसीआई ने यह सभी राज्य संघो को आदेश दिया था कि वह अपना चुनाव करबाए।।

Related Articles