Home बिहार अन्य खेल स्वर्गीय अजीत कुमार सिंह मेमोरियल कुश्ती प्रतियोगिता 1 अगस्त को पटना में,

स्वर्गीय अजीत कुमार सिंह मेमोरियल कुश्ती प्रतियोगिता 1 अगस्त को पटना में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। 1 अगस्त को स्वर्गीय अजीत कुमार सिंह मेमोरियल प्राइज मनी कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन पटना,(दानापुर )डी०आर०एम ऑफिस स्थित द ग्रैंड फोर्ड बैंकट हॉल में आयोजित की जाएगी ।।

,इस प्रतियोगिता में 16 वर्ष से  26 वर्ष के पहलवान भाग ले सकते हैं  जिनका जन्म तिथि 1993 से 2003 के बीच होगा वही इस प्रतियोगिता में भाग लेंगे, प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग के 5 वजन की कुश्ती होगी एवं महिलाओं की 3 वजन की कुश्ती होगी पुरुष पहलवानों के वजन 57 केजी 63 केजी 69 केजी 75 केजी 81 केजी एवं महिला पहलवानों का वजन 46 केजी 52 केजी 58 केजी के पहलवान इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते हैं।।

बता दें कि  1 अगस्त को बिहार कुश्ती संघ के अध्यक्ष श्री विशाल सिंह के पिताजी स्वर्गीय श्री अजीत कुमार सिंह की पुण्यतिथि है इस अवसर पर हर वर्ष 1 अगस्त को उनकी पुण्यतिथि पर यह प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी, जिसमें प्रथम स्थान करने वाले खिलाड़ियों को 5000 द्वितीय स्थान करने वाले खिलाड़ियों को 3000 एवं तृतीय स्थान करने वाले खिलाड़ियों को 2000 की राशि से सम्मानित किया जाएगा उक्त बात की जानकारी बिहार कुश्ती संघ के महासचिव विनय कुमार सिंह ने दी.

Related Articles