Home बिहार क्रिकेट जहानाबाद जिला बी-डिविजन लीग के फाइनल में पहुँची नारायण मेमोरियल।

जहानाबाद जिला बी-डिविजन लीग के फाइनल में पहुँची नारायण मेमोरियल।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। मखदुमपुर के गांधी मैदान में लगभग एक महीने से चल रहे बी डिवीज़न जिला स्तरीय क्रिकेट लीग के दूसरे सेमीफाइनल में आज नारायण मेमोरियल की टीम ने सकलदेव मेमोरियल की मजबूत टीम को रोमांचक मैच में 27 रनों से हरा कर फाइनल में प्रवेश किया,जहां उसका मुकाबला इस प्रतियोगिता में अबतक एक भी मैच नही हारने वाली इलेवन स्टार की टीम से होगी।

कल सुबह टॉस सकलदेव मेमोरियल टीम के कप्तान दीपांशु ने टॉस जीता और पहले क्षेत्र रक्षण करने का निर्णय लिया।नारायण मेमोरियल की टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ऋषभ और मोहित ने पहले विकेट के लिए बिना किसी नुकसान के 45 रनों की शानदार और ठोस शुरुआत दी।उसके बाद नियमित अंतराल पर विकेट गिरते गए और पूरी टीम 32.1 ओवर में 167 रन बना कर ऑल आउट हो गई।बल्लेबाजी में ऋषभ ने 41 मोहित ने 12 लव ने 22 रितिक ने 16 अंकित ने 11 रनों का योगदान दिया।गेंदबाजी में सकलदेव टीम की ओर से अनिल ने 4 जबकि राजकमल,प्रांकुर,विवेक और अभिनव ने एक-एक विकेट लिए।

निर्धारित 40 ओवरों में 168 रनों के सम्मानित लक्ष्य का पीछा करने उतरी सकलदेव मेमोरियल की टीम की भी शुरुआत काफी सधी हुई थी,लेकिन मध्यक्रम के लड़खड़ा जाने के कारण पूरी टीम 35.2 ओवरों में 140 रन पर हीं सिमट गई और 27 रनों से मैच गंवा बैठी।सकलदेव टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान दीपांशु ने 31 टप्पू ने 29 और बिरंजन ने 10 रन बनाए।नारायण मेमोरियल की ओर से गेंदबाजी में मो० आतिफ़ ने 3 गोविंद पांडेय ने 3 अंकित ने 2 और ऋषभ ने 1 विकेट लिए।

मैच में शानदार प्रदर्शन के लिए विजेता टीम के ऋषभ को मैन ऑफ द मैच देकर सम्मानित किया जाएगा।कुछ आवश्यक तैयारी करने के बाद बहुत जल्द फाइनल मैच की तिथि की घोषणा की जाएगी।उक्त आशय की जानकारी लीग के कन्वेनर डीके पाल ने दी।

Related Articles

error: Content is protected !!