Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट अफगानिस्तान के वर्ल्डकप कप्तान ने किया बड़ा खुलासा, जानबूझकर हारती थी टीम,फिर हँसते थे सभी खिलाडी

अफगानिस्तान के वर्ल्डकप कप्तान ने किया बड़ा खुलासा, जानबूझकर हारती थी टीम,फिर हँसते थे सभी खिलाडी

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

अफगानिस्तान की टीम की कप्तानी अब युवा स्पिनर राशिद खान के हाथों में सौंप दी गई है तो वर्ल्ड कप में कप्तान बनाए गए गुलबदीन नईब ने बड़ा खुलासा किया है. नईब ने अब टीम के सीनियर खिलाड़ियों पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं कि उन्होंने मुश्किल समय में उनका साथ नहीं दिया. गुलबदीन को कप्तानी से हटाकर तीनों प्रारूपों के लिए राशिद को कप्तान नियुक्त किया गया है.

हार के बाद हंस रहे थे खिलाड़ी
गुलबदीन नईब को वर्ल्ड कप शुरू होने से ठीक पहले ही कप्तान बनाया गया था. तब मोहम्मद नबी और राशिद खान जैसे खिलाड़ियों ने नईब को कप्तान बनाए जाने के फैसले पर निराशा जताई थी. हालांकि वर्ल्ड कप के दौरान नईब ने कोई भी विवादित बयान नहीं दिया, लेकिन अब उन्होंने कई सीनियर खिलाड़ियों पर जानबूझकर खराब खेलने का आरोप मढ़ दिया है. उन्होंने यहां तक कहा कि खिलाड़ी मैच हारने के बाद निराश नहीं दिखते थे बल्कि हंसते हुए नजर आते थे.

gulbadin naib, afghanistan cricket team, icc, cricket, rashid khan, world cup, क्रिकेट, अफगानिस्तान क्रिकेट टीम, आईसीसी, राशिद खान, गुलबदीन नईब, वर्ल्ड कप, आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019
वर्ल्ड कप के बाद गुलबदीन नईब को हटाकर तीनों प्रारूपों के लिए राशिद खान को कप्तान नियुक्त कर दिया गया है.

मैं गेंदबाजी के लिए कहता था, वो मेरी ओर देखते तक नहीं थे
नईब ने खुलासा किया कि वर्ल्ड कप के दौरान टीम के सीनियर खिलाड़ी मेरा सहयोग नहीं करते थे. वे जानबूझकर खराब खेले थे और जब मैं गेंदबाजी के लिए कहता था तो मेरी ओर देखते तक नहीं थे. नईब ने हालांकि कहा कि वे लेग स्पिनर और टीम के नए कप्तान राशिद खान को पूरा समर्थन देंगे और इसके लिए आश्वस्त करते हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!