Home राष्ट्रीय तमिलनाडु प्रीमियर लीग में एक बार फिर अश्विन की अजब गेंदबाजी चर्चा में,देखे

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में एक बार फिर अश्विन की अजब गेंदबाजी चर्चा में,देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन एक बार फिर चर्चा में हैं, उनका गेंद के साथ प्रयोग तमिलनाडु प्रीमियर लीग (टीएनपीएल) में भी जारी है। उन्होंने तमिलनाडु प्रीमियर लीग में डिंडीगुल ड्रैगन्स और मदुरई पैंथर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान एक विचित्र तरह की गेंद का इस्तेमाल करते हुए बल्लेबाज को आउट कर दिया। यह घटना पारी के अंतिम ओवर की चौथी गेंद पर घटित हुई।

अश्विन ने रन-अप के दौरान गेंद को अपनी पीठ के पीछे छिपाया, इससे पहले कि वह फ्लाइटेड गेंद को छोड़ते, उन्होंने अपने दूसरे हाथ को गतिहीन कर दिया। गेंद काफी देर धीमी रफ्तार में हवा में ही रही और यही कारण है कि बल्लेबाज चकमा खा गया और शॉट को सीधा लॉन्ग ऑफ पर खड़े फील्डर के हाथों में मार बैठा और इस तरह अश्विन ने रहस्यमयी गेंद पर विकेट हासिल कर लिया।

अश्विन की डिंडीगुल ड्रैगन्स को आखिरी ओवर में 32 रनों का बचाव करना था और वो ओवर खुद अश्विन डाल रहे थे। कप्तान अश्विन ने एक बार फिर साबित किया कि वो किसी भी परिस्थिति में गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहते हैं और उन्होंने अपनी उपयोगिता साबित करते हुए आखिरी ओवर में सिर्फ 2 रन दिए और दो विकेट भी चटकाए। फलस्वरूप ड्रैगन्स ने 30 रनों से आरामदायक जीत दर्ज कर ली।

Related Articles

error: Content is protected !!