Home पटना क्रिकेट पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने कोर्ट के फैसले की कॉपी पेस की,देखे कोर्ट का फ़ैसला।

पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने कोर्ट के फैसले की कॉपी पेस की,देखे कोर्ट का फ़ैसला।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna// पटना जिला क्रिकेट संघ का जो मामला कोर्ट में था उसका फैसला आ गया है और इसकी सत्यता को लेकर पटना जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष प्रवीण कुमार प्राणवीर ने फैसले कि कॉपी भी उपलब्ध कराई है।।

आपको बता दे कि 21 जून को पीडीसीए अध्यक्ष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी थी कि फैसला उनके पक्ष में आया है तभी उनसे कुछ लोगो ने मांग की फैसले की कॉपी कहा है अगर फैसला आया है तो इसलिए मंगलवार को फिर से प्रेस विज्ञप्ति कर इसकी जानकारी अध्यक्ष ने दी।।

इसके साथ ही बताया गया है कि प्रेमवल्लभ सहाय ने जो केस दायर की थी जो केस नंबर 395/2018 था उसे सबज्ज पंचम,व्यवहार न्यालय पटना ने इंजक्शन पिटीशन को 19.6.2019 को खारिज कर दिया था।।

श्री प्रवीण ने कहा कि 21 जून के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद प्रेमबल्लभ सहाय और अरुण कुमार सिंह ने प्रेस के माध्यम से लोगो भृमित किया कि कोर्ट ने फैसला नही दिया है और अध्यक्ष पर झूठे बयान का आरोप भी लगा था वह विल्कुल ही गलत था।।

इसके साथ ही अध्यक्ष श्री प्रवीण ने कहा कि क्लब के निबंधन की तिथि 21 जुलाई को खत्म हो चुकी है और इसमें बहुत से क्लबो ने चालु शस्त्र 2019-20 में करा लिया है और जो क्लब निबन्धन नही करबाए है वह लिखित अनुरोध के साथ एक सप्ताह में करबा ले।क्रिकेट लीग के मैचों के आयोजन में सभी सहयोग करे जिससे खिलाड़ियो का भविष्य उज्जवल हो सके।।

कोर्ट के आदेश में स्टेटस को भी हटा दिया गया है। इस फैसले से ऐसा लगता है कि दोनो पार्टियों को काम करने की इजाजत है। चूंकि जिस बात को लेकर स्टेटस को लगता था उस समय दोनों गुटों ने अपने-अपने कार्यक्रम घोषित किये थे और इसके बाद न्यायालय से फैसला दिया था स्टेटस को का।

Related Articles

error: Content is protected !!