Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनेगी बायोपिक

मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनेगी बायोपिक

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। श्रीलंका के दिग्गज स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर तमिल में एक फिल्म बन रही है। तमिल सुपरस्टार विजय सेतुपति इसमें मुरलीधरन की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन एमएस श्रीपति कर रहे हैं और अभी फिल्‍म का नाम तय नहीं हुआ है। फिल्म मुख्य रूप से तमिल में बनेगी और इसे दुनिया भर में कई अन्य भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। फिल्‍म के लेखक और निर्देशक एमएस श्रीपति हैं।

फिल्‍म के बारे में मुरलीधरन काफी उत्‍साहित हैं। उन्‍होंने, ‘मैं सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि विजय जैसे दिग्गज अभिनेता मेरी भूमिका निभा रहे हैं। मैं इस फिल्म की क्रिएटिव टीम के सम्पर्क में हूं और बीते कई महीनों से फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में शामिल हूं। उन्‍होंने आगे कहा, ‘मैं डीएआर मोशन पिक्चर्स से जुड़कर काफी खुश हूं। हमें उम्मीद है कि 2020 में यह फिल्म रिलीज होगी।

वहीं सेतुपति ने मुरलीधरन की बायोपिक से जुड़ने पर खुशी जताई। साथ ही उन्‍होंने कहा कि उनकी भूमिका निभाना चुनौतीपूर्ण काम होगा। सेतुपति ने कहा, ‘मुरलीधरन तमिल मूल के महान खिलाड़ी हैं जिन्होंने दुनिया भर में अपना परचम लहराया है।मुझे खुशी है कि मुरली खुद इस प्रोजेक्‍ट से जुड़े हुए हैं और क्रिकेट से जुड़े मसलों पर मुझे रास्‍ता दिखा रहे हैं।

Related Articles