Home बिहार क्रिकेट बिहार क्रिकेट टीम में एक बार फिर बाहरी खिलाड़ियो को शामिल किया जा सकता है,देखे पूरी खबर

बिहार क्रिकेट टीम में एक बार फिर बाहरी खिलाड़ियो को शामिल किया जा सकता है,देखे पूरी खबर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट में एक बार फिर बाहरी खिलाड़ी बिहार के रणजी टीम सहित अन्य टीम में शामिल किए जा सकते है,और इसको लेकर बिहार के क्रिकेट खिलाडी काफी निराश दिख रहे है और अपनी प्रतिक्रिया फेसबुक सोसल मीडिया के माध्यम से दे रहे है।।

दरसल खबर आ रही है कि बिहार क्रिकेट टीम से खेलने के लिए दो राज्य के फर्स्ट क्लास के खिलाड़ियो ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को अपना रिज्यूम भेजा है, जिसमें उन्होंने अपने क्रिकेट कैरियर का जिक्र किया है। एक खिलाड़ी पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास खेलने वाले उदय कॉल जो कीपर बल्लेबाज है तथा दूसरा पिछले ही सीजन मुम्बई के हरमीत सिंह जो त्रिपुरा के लिए रणजी ट्रॉफी खेले है इन दोनों खिलाड़ियो ने अपनी इच्छा बिहार के लिए खेलने की जताई है।।

हालांकि अभी बीसीए के तरफ से इन खिलाड़ियो को अपने टीम में रखेगी या नही इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नही दी है लेकिन एक अनुमान लगाया जा रहा है कि इन खिलाड़ियो को बीसीए अपने टीम को और मजबूत करने के लिए अपने टीम में शामिल भी कर सकती है।।

ओहि अगर बात की जाए पिछले सीजन की तो बिहार ने बीसीसीआई के सभी घरेलू टूर्नामेंट में भाग लिया था जिसमे बिहार टीम के कप्तान दूसरे राज्य से आए इंटरनेशनल क्रिकेट खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा को बनाया गया था। इस बार भी प्रज्ञान ओझा बिहार टीम से खेलते दिख सकते है क्योंकि उन्हीने अभी तक बीसीए से एनओसी नही ली है।।

बिहार क्रिकेट के जानकारों और बिहार के खिलाड़ियो का कहना है कि जब तक बाहरी ख़िलाडी बिहार के टीम में आकर खेलता रहेगा बिहार के खिलाड़ियो को पर्याप्त मौका नही मिल सकेगा। कुछ खिलाड़ियो का कहना है कि हमलोग साल भर मेहनत करते है अपने बिहार टीम में जगह बनाने के लिए और बाहरी खिलाड़ियो को मौका दे हमारी मेहनत पर पानी फेर दिया जाता है।

खेल की खबरो के लिए जुड़े हमारे फेसबुक पेज khelbihar. com से ताकि कोई खबर अब छूटे न।

Related Articles

error: Content is protected !!