Home बिहार क्रिकेट बीसीसीआई ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में किए बदलाव,खिलाड़ी परेशान,देखे इसका हल,

बीसीसीआई ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में किए बदलाव,खिलाड़ी परेशान,देखे इसका हल,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बीसीसीआई ने अपने घरेलू सीजन की शुरुआत करने जा रही है इसको लेकर बीसीसीआई ने खिलाड़ियो के रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया में बदलाव किया गया है बीसीसीआई के अनुसार जो पहले से बीसीसीआई में रजिस्ट्रेशन करबा चुके है उसे छोड़ कर नए खिलड़ियों जो बीसीसीआई में रजिस्ट्रेशन करबायेंगे उनका जन्म प्रमाणपत्र कम्प्यूटर से बना होना अनिवार्य कर दिया है।।

खिलाड़ियो को हो रही है कम्प्यूटर जन्म प्रमाणपत्र में यह समस्या:-

खेलबिहार.कॉम को भारत के कई राज्य से ख़िलाडी अपनी समस्या बता रहे है जिनमे सबसे ज्यादा बड़ी समस्या जन्मप्रमाण पत्र कम्प्यूटर से बना हुआ होना है

खेलबिहार को राजस्थान,दिल्ली,यूपी,कोलकाता ,उतराखंड ,झारखंड और बिहार के खिलाड़ियो ने फोन कर खेलबिहार को इस समस्या के बारे में जानकारी दी और इसका हल मांगा।।

बीसीसीआई के इस नए बदलाव से खिलाड़ियो बहुत बड़ी परेशानी हो रही है ,खिलाड़ियो का कहना है कि जन्मप्रमाण पत्र नए कंप्यूटर से बनबाने में कम से कम 1 महीने से ऊपर का समय लग जाएंगे, और बीसीसीआई की रजिस्ट्रेशन 1 अगस्त से शुरू होने जा रही है।।

कौन-कौन करबा सकता है बीसीसीआई में रजिस्ट्रेशन

आपको बता दे कि जो खिलाड़ी अपने स्टेट टीम में है ओहि बीसीसीआई में रजिस्ट्रेशन करबा सकते है या यूं कहें जो अपने राज्य का प्रतिनिधित्व बीसीसीआई के टूर्नामेंट में करेंगे उनका ही रजिस्ट्रेशन बीसीसीआई से होगा।

रजिस्ट्रेशन हर बीसीसीआई टूर्नामेंट के शुरू होने के 15 दीन पहले रजिस्ट्रेशन तिथि समाप्त हो जाएगा, अगर आपको ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप अपने राज्य के क्रिकेट संघ जो आपके राज्य में क्रिकेट चला रहे हो उससे सम्पर्क करें, क्योकि आपका रजिस्ट्रेशन बीसीसीआई में आपके राज्य संघ के द्वारा ही किया जाएगा।।

ये हो सकते है हल:-

अगर आप अपने राज्य के किसी भी टीम है तो आप अपने राज्य क्रिकेट संघ से सम्पर्क करें और रजिस्ट्रेशन में जन्मप्रमाण पत्र की समस्या को बताए, क्योकि आपका रजिस्ट्रेशन राज्य क्रिकेट संघ जो आपके राज्य में क्रिकेट संचालन कर रही है उसके द्वारा ही बीसीसीआई में होंगे इसकी जानकारी बीसीसीआई ने दी थी ।

Related Articles

error: Content is protected !!