Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट पाकिस्‍तानी?? बॉलर पर लगा लड़कियों को फंसाने का आरोप

पाकिस्‍तानी?? बॉलर पर लगा लड़कियों को फंसाने का आरोप

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पाकिस्‍तान क्रिकेट में समस्‍याएं खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बल्‍लेबाज इमाम उल हक के बाद अब युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पर लड़कियों से फ्लर्ट करने का आरोप लगा है। उन पर शुक्रवार रात को एक टि्वटर यूजर ने आरोप लगाया।

आरोप लगाने वाले यूजर ने शाहीन की प्राइवेट चैट का एक स्‍क्रीनशॉट पोस्‍ट किया। बता दें कि पिछले दिनों इमाम पर भी इसी तरह का आरोप लगा था। उन पर एक साथ 8 लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने का आरोप था।

शाहीन पर आरोप लगाने वाली फरीहा नाम की यूजर ने लिखा, ‘शाहीन अफरीदी अगला बड़ा नाम है। ये लोग हमेशा मैदान पर अच्‍छा खेल क्‍यों नहीं दिखा पाते हैं। वे हमेशा लड़कियों से फ्लर्ट करते रहते हैं। वे अपनी शोहरत और ताकत का इस्‍तेमाल लड़कियों को फंसाने में करते हैं और फिर उनके शरीर से खेलते हैं।

जल्‍द ही और जानकारी अपलोड की जाएगी।’ हालांकि कुछ देर बाद यह ट्वीट डिलीट कर दिया गया लेकिन तब त‍क इसका स्‍क्रीनशॉट वायरल हो गया।

शाहीन ने हाल ही में समाप्‍त हुए वर्ल्‍ड कप 2019 में कमाल का प्रदर्शन किया था। उन्‍होंने 5 मैच में 16 विकेट लिए थे। वहीं उनके नाम 3 टेस्‍ट में 12 और 19 वनडे में 40 विकेट दर्ज हैं। वे अंडर-19 वर्ल्‍ड कप से चर्चाओं में आए थे। इसके बाद उन्‍होंने तेजी से नाम कमाया और नेशनल सीनियर टीम में जगह बनाई।

Related Articles

error: Content is protected !!