Home अंतरास्ट्रीय अन्य खेल 55 साल बाद पाकिस्तान में डेविस कप खेलेगा भारत,देखे पूरी न्यूज़

55 साल बाद पाकिस्तान में डेविस कप खेलेगा भारत,देखे पूरी न्यूज़

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पाकिस्तान टेनिस महासंघ (PTF) 55 साल बाद डेविस कप में भारत की मेजबानी करने के लिए तैयार है। भारतीय टीम ने आखिरी बार मार्च 1964 में पाकिस्तान का दौरा किया और लाहौर में मेजबान टीम को 4-0 से शिकस्त दी थी। इसके बाद, पाकिस्तान और भारत के बीच अप्रैल 2006 में मुंबई में मुकाबले हुए थे

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, भारतीय टीम प्रतियोगिता के एशिया-ओसियानिया ग्रुप-आई के टाई में पाकिस्तान का सामना करेगी। पीटीएफ के उपाध्यक्ष मुहम्मद खालिद रहमानी ने गुरुवार को मीडिया से बताया कि इस साल सितंबर में उचित तरीके से मुकाबलों को आयोजित कराने के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं। 

दोनों टीमों के बीच मैच 14 और 15 सितंबर को यहां पाकिस्तान स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में ग्रास कोर्ट पर खेले जाएंगे। पाकिस्तान ने 2017 में इसी स्थान पर उज्बेकिस्तान, दक्षिण कोरिया और थाइलैंड का सामना किया है। 

जांच करने वाले आईटीएफ अधिकारियों में से एक रिचर्ड साइमन गैलेघर ने मीडिया को बताया कि इस्लामाबाद हमेशा से एक सुरक्षित शहर रहा है जहां पीटीएफ ने हाल के दिनों में पांच डेविस कप टाई की मेजबानी की है और उन्हें उम्मीद है कि आगामी टाइ का भी आयोजन अच्छी तरह से किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!