Home राष्ट्रीय पीकेएल-7:-जयपुर पिंक पैंथर्स ने बंगाल वॉरियर्स को हरा कर लगातार दूसरी जीत दर्ज

पीकेएल-7:-जयपुर पिंक पैंथर्स ने बंगाल वॉरियर्स को हरा कर लगातार दूसरी जीत दर्ज

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

मुम्बई: कप्तान दीपक हुड्डा के अंतिम रेड में किए गए बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर जयपुर पिंक पैंथर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 13वें मैच में बंगाल वॉरियर्स को रोमांचक अंदाज में 27-25 से हराकर इस सीजन में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज. जयपुर की टीम दो मैचों में 10 अंकों के साथ अब अंकतालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. बंगाल दो मैचों में छह अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है. बंगाल वॉरियर्स की टीम मैच के पहले हाफ में 14-10 से आगे थी. लेकिन दूसरे हाफ के अंतिम मिनट में टीम अंक बटोरने में विफल रही और उसे दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा.

जयपुर पिंक पैंथर्स के कप्तान दीपक हुड्डा ने इस मैच में एक शानदार उपलब्धि हासिल की. दीपक ने दूसरे हाफ में पहला प्वाइंट् हासिल करते ही पीकेएल इतिहास में अपने 800 प्वाइंट्स भी पूरे कर लिए और वह ऐसा करने वाले प्रदीप नरवाल (882) और राहुल चौधरी (895) के बाद तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं.

जयपुर ने मैच के आखिरी 30 सेकेंड में बंगाल की टीम को ऑलआउट करके अहम बढ़त हासिल की, जिसे उसे अंत तक कायम रखते हुए रोमांचक जीत दर्ज कर ली. जयपुर के लिए संदीप धुल ने आठ और कप्तान दीपक ने छह अंक लिए. टीम को रेड से 12, टैकल से 10, आलआउट से दो और तीन अतिरिक्त अंक मिले. बंगाल के लिए के प्रापंजन ने सात और मनिंदर सिंह और बलदेव सिंह ने छह-छह अंक लिए. टीम को रेड से 13, टैकल से 11 और एक अतिरिक्त अंक हासिल हुआ.

Related Articles

error: Content is protected !!