Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट धोनी को सेना में देख शेल्डन कोटरेल ने कहा सच्चा देशभक्त है धोनी

धोनी को सेना में देख शेल्डन कोटरेल ने कहा सच्चा देशभक्त है धोनी

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कोटरेल ने भारतीय सेना के साथ जुड़ने के फैसले के लिए महेंद्र सिंह धोनी की सराहना की है. कोटरेल ने भारत के पूर्व वर्ल्ड कप विजेता कप्तान को सच्चा देशभक्त बताया है. कोटरेल ने ट्वीट कर धोनी के सेना के साथ जुड़ने के फैसले की तारीफ की है.

कोटरेल ने कई ट्वीट किए और साथ ही धोनी से जुड़ा वीडियो शेयर करके इस अनुभवी विकेटकीपर की तारीफ की. कोटरेल ने 2018 का वो वीडियो भी शेयर किया है जिसमें धोनी को देश के तीसरे सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पद्म भूषण से देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में सम्मानित किया था.

Sheldon Cotterell@SaluteCotterell

I shared this video with friends and family because they know how I feel about honour but the moment between wife and husband truly shows an inspirational kind of love for country and partner. Please enjoy as I did.22 हज़ार7:20 pm – 28 जुल॰ 2019Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता4,355 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

कोटरेल ने ट्वीट किया, ”धोनी क्रिकेट के मैदान पर प्रेरणा है. लेकिन साथ ही वह देशभक्त भी है और एक ऐसा व्यक्ति जो अपने देश के लिए समर्पित है. पिछले कुछ हफ्तों से साथियों के साथ जमैका में अपने घर में हूं और इस दौरान चीजों के बारे में सोच विचार करने का समय मिला.”

Sheldon Cotterell@SaluteCotterell

This man is an inspiration on the cricket field. But he is also a patriot and a man that gives to his country beyond duty. I have been at home in Jamaica with my boys these past weeks and had time to reflect (1/2)1,3747:19 pm – 28 जुल॰ 2019Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता295 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

उन्होंने लिखा, ”मैंने दोस्तों और परिवार के साथ इस वीडियो को साझा किया क्योंकि उन्हें पता है कि मैं सम्मान को लेकर कैसा महसूस करता हूं.” धोनी प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल हैं. साथ ही वह पैराशूट से कूदने में सक्षम भी हैं. सेना की ड्यूटी करने के लिए धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था. धोनी 15 दिन सेना के लिए ड्यूटी करेंगे और उनकी पोस्टिंग कश्मीर में हुई है.

Related Articles