Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला विकेट लेते ही माता-पिता के आंखों से छलके खुशी के आंसू,देखे खबर

पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पहला विकेट लेते ही माता-पिता के आंखों से छलके खुशी के आंसू,देखे खबर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

तरावड़ी (करनाल).भारतीय टीम का हिस्सा बने तरावड़ी के युवा नवदीप सैनी की गेंदबाजी को देखने के लिए जहां पूरा शहर टीवी पर नजरे लगाए हुए था। वहीं नवदीप के पिता अमरजीत सैनी व उनकी पत्नी पूले नहीं समा रहे थे। नवदीप ने जैसे ही अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का पहला विकेट लिया तो नवदीप की पहली कामयाबी पर उसके माता-पिता न केवल उछल पड़े, बल्कि उनकी आंखों से खुशी के आंसू भी निकल आए।


नवदीप के पिता अमरजीत सैनी ने कहा कि कड़ी मेहनत व लंबे संघर्ष के बाद ही आज उसके बेटे का भारतीय टीम में खेलने का सपना पूरा हुआ है। उन्होंने कहा जैसे कि उन्हें उम्मीद थी कि नवदीप अपनी योग्यता के दम चयनकर्ताओं की कसौटी पर खरा उतरेगा और उसने आज स्वयं को साबित भी कर दिया।


तीसरी कक्षा से शुरू की गेंदबाजी
शनिवार के टी-20 मैच में उसने 4 ओवर की गेंदबाजी में 17 रन देकर तीन विकेट लेने में सफलता हासिल की। नवदीप को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया, जो पूरे देश व क्षेत्र के लिए गर्व की बात है।

नवदीप के पिता ने कहा उनके बेटे ने तीसरी कक्षा से ही गेंदबाजी शुरू कर दी थी। लगातार अपनी मेहनत के दम पर वर्ष 2012-13 में दिल्ली की टीम में रणजी खेला तो उसके बाद उसे टी20 और भारत ए की टीम में खेलने का अवसर मिला, लेकिन भारतीय टीम का हिस्सा बनकर देश के लिए खेलना उसका सपना था, जो आज पूरा हो गया।

Related Articles

error: Content is protected !!