Home राष्ट्रीय द्रविड़ को मिले ‘हितों के टकराव’ के नोटिस पर कुंबले ने दिया ये बयान

द्रविड़ को मिले ‘हितों के टकराव’ के नोटिस पर कुंबले ने दिया ये बयान

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

दिल्ली।। दिग्गज भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ इन दिनों ‘हितों के टकराव’ के मामले में फंसे हुए हैं। उन्हें इसके लिए नोटिस भी भेजा जा चुका है। द्रविड़ को मिले नोटिस के बाद अनिल कुंबले ने भी अपनी राय सामने रखी है। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि हर पेशेवर व्यक्ति के साथ इस तहर के हितों के टकराव होते हैं लेकिन इससे ज्यादा अहम यह है कि इसे किस तरह से संभाला जाता है और कैसे इनका सामना किया जाता है।

कुंबले ने एएनआई संवाददाताओं से कहा, ‘मुझे लगता है कि हर पेशेवर व्यक्ति के साथ हितों के टकराव होते हैं। आप कैसे उनका सामना करते हैं, आप किस तरह उसमें शामिल होते हैं, यह काफी अहम रहता है। जब लोगों को पता चलता है कि आप किसी भी पेशे में किस तरह से शामिल हैं, तो मुझे नहीं लगता कि किसी तरह के हितों के टकराव का मामला बनता है।

कुंबले ने कहा, ‘यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हर क्रिकेटर को हितों के टकराव जैसे मामलों से गुजरना पड़ता है। बहुत कम ही ऐसे क्रिकेटर हैं जो भारत के लिए खेले हैं और उनमें से आधे ही जीवित हैं। इसलिए केवल वही इस खेल में योगदान देते हैं। यदि आप उन्हें भी इस तरह के मामलों में शामिल करेंगे तो मुझे लगता है कि किसी और को ही क्रिकेट के योगदान के लिए देखना होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!