Home बिहार क्रिकेट बिहार क्रिकेट:-विजय हजारे का ट्रायल सम्पन्न,चयन सूची रविवार को जारी होगी।

बिहार क्रिकेट:-विजय हजारे का ट्रायल सम्पन्न,चयन सूची रविवार को जारी होगी।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना : बीसीसीआई के द्वारा आयोजित विजय हजारे एक दिवशीय टुर्नामेंट के टीम चयन के लिए हो रहा ट्रायल समाप्त हो गया . ट्रायल के अंतिम दिन के तीन घंटे के सत्र में ऑल राउंडर खिलाडियों की परख की गयी.

ट्रायल की समाप्ति के बाद वरीय चयन समिति के चेयरमैन जिशानुल यकीन ने कहा  पहले तो हम सभी खिलाडियों , और सपोर्ट स्टाफ को इस पांच दिन के सत्र में अनुशासित रहने और अपना बेस्ट देने केलिए धन्यवाद देते है, सभी खिलाडियों ने काफी मेहनत किया.

आगे की योजना के बारे में बताते हुए जिशानुल ने कहा की सभी खिलाधियों के पांचो दिन के गेंदबाजी , बल्लेबाजी , फील्डिंग ,  ऑल राउंड प्रदर्शन और फिजिकल में फिटनेश आदि का चार्ट चयन समिति को प्राप्त हो गयी है , इस पर गहन समीक्षा के बाद , जिन खिलाडियों का अगले राउंड के लिए  चयन किया जायेगा , उसकी सूची रविवार को प्रकाशित कर दी जाएगी.

जिशानुल ने कहा की ऐसा नहीं है की जिन खिलाडियों को अगले राउंड में जगह नहीं मिलती है , उनके लिए अवसर समाप्त हो गया. अभी आगे काफी मौके मिलेंगे है , इसलिए लगातार प्रक्टिस करते रहें , और अंत में जिशानुल ने कहा की एक अच्छा क्रिकेटर बनने के लिए एक अच्छा और अनुशासित इन्सान, बनना जरूरी है , जिशानुल ने चयन समिति के सदस्य संजीव कुमार बाबा, ट्रेनर गोपाल कुमार, फिजियो डा रवि गोस्वामी और विशेष रूप से वरीय टीम के कोच निखलेश रंजन की तारीफ की.

Related Articles

error: Content is protected !!