Home बिहार क्रिकेट चतुर्थ कौशल्या देवी अंडर-17 क्रिकेट:-जहानाबाद को हरा शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी सेमीफाइनल में,

चतुर्थ कौशल्या देवी अंडर-17 क्रिकेट:-जहानाबाद को हरा शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी सेमीफाइनल में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। चतुर्थ कौशल्या देवी अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी ने जहानाबाद को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।।

शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी और विकेएस स्पोर्ट्स एकेडमी के मुख्य कोच असरफुद्दीन रुस्तम एकेडमी बच्चों की सफलता देख बहुत खुश है क्योंकि शेखपुरा जहाँ बच्चे क्रिकेट की सुविधा नही होने पर खेल नही पाते थे वहां श्री रुस्तम ने बच्चों को फ्री में क्रिकेट की सारी सुविधाएं उपलब्ध करबा और बच्चों को क्रिकेट के गुर सिखा रहे है ।

अब उनका मेहनत रंग लाने लगा है शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के बच्चे अब अन्य जिला में भी क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे है और बड़े-बड़े टूर्नामेंट में सफल हो रहे है।।

रविवार को खेले गए मुकाबले में जहानाबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और सिर्फ 121 रन पर ऑल आउट हो गयी जिसमे दीपू ने सबसे ज्यादा 33 रन का स्कोर बनाया,ओही गेंदबाजी कर रहे शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के गणपत यादव ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके,साथ ही अमित राज ने भी 2 विकेट प्राप्त किया।।

122 रनों के छोटे से लक्ष्य को पाने उतरी शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी की टीम ने सिर्फ 13.4 ओवर में 4 विकेट पर लक्ष्य को हासिल कर लिया,जिसमे राज खान की जबरदस्त और ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी रही इसके साथ उन्होंने अपना अर्दश्तक 52 रन भी बनाये,इसके अलावे जतिन 38 रन,समरजीत 29 रन का योगदान दे इस मैच को अपने नाम किया।।

Related Articles

error: Content is protected !!