Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट कैरबियन प्रीमियर लीग में आंद्रे रसेल के सिर पर लगी गेंद?

कैरबियन प्रीमियर लीग में आंद्रे रसेल के सिर पर लगी गेंद?

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

कैरबियन प्रीमियर लीग (CPL) के दौरान क्रिकेटप्रेमी उस समय गहरी चिंता में डूब गए जब वेस्टइंडीज के दमदार ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) को जमैका तालावास और सेंट लूसिया जोउक्स के बीच हुए मुकाबले में सिर पर गेंद लग गई.

हालांकि बैटिंग करते समय रसेल ने हेलमेट पहनी हुई थी, लेकिन गेंद लगने के बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा. बाद में रसेल (Andre Russell) को CT स्कैन के लिए ले जाया गया. जब मेडिकल रिपोर्ट में पता लगा कि वेस्टइंडीज के इस धाकड़ खिलाड़ी की चोट गंभीर नहीं है तब लोगों ने राहत की सांस ली.

‘क्रिकइंफो’ के अनुसार, यह घटना गुरुवार को सबाइना पार्क में तालावास की बल्लेबाजी के दौरान 14वें ओवर में घटी जब रसेल का खाता नहीं खुला था. उन्होंने पुल शॉट खेलने का प्रयास किया और इसी कोशिश में चोटिल हो गए. पुल शॉट खेलने के प्रयास करने के कारण उनका सिर घूमा और उन्हें चोट लगी. वह उसी समय वह मैदान पर गिर गए और बाकी खिलाड़ियों ने रसेल (Andre Russell) का हेलमेट हटाकर उनकी चोट को देखा.

रसेल को जल्द ही मैदान से बाहर ले जाया गया और उनका सीटी स्कैन किया गया. मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया कि रसेल (Andre Russell) को कोई गंभीर चोट नहीं आई है. मैच में तालावास टीम ने 170 के स्कोर का सफलतापूर्वक पीछा कर लिया. टीम ने 20 गेंद रहते ही जीत दर्ज कर ली

Related Articles

error: Content is protected !!