Home राष्ट्रीय बीसीसीआई ने दिनेश कार्तिक को किया माफ़, सीपीएल में बिना अनुमति पहुँच गए थे,

बीसीसीआई ने दिनेश कार्तिक को किया माफ़, सीपीएल में बिना अनुमति पहुँच गए थे,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) की टीम ट्रिनबागो नाइटराइडर्स के ड्रेसिंग रूम में दिखाई देने के बाद दिनेश कार्तिक को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था। इसके बाद कार्तिक ने बोर्ड से बिना शर्त माफी मांगी थी।

बीसीसीआई ने सोमवार को उन्हें माफ कर दिया। इसके साथ ही यह मामला पूरी तरह खत्म हो गया। कार्तिक बीसीसीआई की अनुमति लिए बिना ही सीपीएल के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए थे। इसके बाद बोर्ड ने उनसे पूछा था कि आपका केंद्रीय अनुबंध रद्द क्यों नहीं किया जाना चाहिए?

नोटिस के मिलने के बाद कार्तिक ने चार पॉइंट में अपने जवाब दिए थे। उन्होंने कहा था कि वे कोच ब्रेंडन मैकुलम के अनुरोध पर पोर्ट ऑफ स्पेन गए और उन्हीं के अनुरोध पर ट्रिनबागो की जर्सी पहनकर मैच देखा। कार्तिक ने माफी पत्र में लिखा था, ‘मैं बीसीसीआई से अनुमति नहीं लेने के लिए बिना शर्त माफी मांगता हूं।

मैंने न तो ट्रिनबागो से संबंधित गतिविधियों में हिस्सा लिया है और न ही उसके लिए कोई भूमिका निभाई।’ उन्होंने बोर्ड को भरोसा दिया था कि वे त्रिनिदाद से लौटने तक बाकी मैचों के दौरान टीम के ड्रेसिंग रूम में नहीं जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!