Home बिहार क्रिकेट बीसीए(जगन्नाथ सिंह गुट)ने रविशंकर गुट के चुनाव को रोकने की मांग की,

बीसीए(जगन्नाथ सिंह गुट)ने रविशंकर गुट के चुनाव को रोकने की मांग की,

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

पटना।। बीसीए के एक गुट के अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह , अजय नारायण शर्मा तथा निरज सिंह के साथ बीसीसीआई से बीसीए का चुनाव कराने आई पदाधिकारी आईएएस श्रीमती मिरा पाण्डेय जी से मिले और चुनाव न कराने की बात कही तथा सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का हवाला देकर रोक लगाने की माँग की।

आज देखे गए मिरा पाण्डेय को होटल मे बीसीए (गोपाल वोहरा गुट) के लोगों ने घेर रखा था,..जैसे ही उनलोगों ने जगन्नाथ सिंह को देखा तो वह लोग वहां से निकल गए जगन्नाथ जी ने मिरा पाण्डेय जी को बताया के चुनाव अधिकारी चुनाव की तिथी से कम से कम एक महिने पहले न्युक्त हो सकता है जबकी आपको 10 दिन पहले आपको ये जिम्मेदारी दी गई है जो की कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है।।

ये लोग आपको अंधेरे मे रखे हैं, फिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश की एक कॉपी मिरा पाण्डेय जी को दी जिसमे सुप्रीम कोर्ट का आदेश है की जो क्रिकेट संघ अपने राज्य के निबंधनविभाग से निबंधित नही होगा वो चुनाव नही करा सकता और न ही बीसीसीआई का सदस्य बन सकता है। तिसरी बात ये बताया के बीसीसीआई के संविधान मे ये लिखा हुआ है की जिस राज्य मे दो गुट होंगे वहाँ बीसीसीआई एडहॉक बनाकर अपने हांथ मे लेकर क्रिकेट करा सकता है.

बिहार मे बीसीए के दो गुट है एक जगन्नाथ सिंह गुट दुसरा गोपाल वोहरा गुट जिस फ्रिक्सन को बीसीसीआई के सीओए विनोद रॉय जी माना है और निबंधन विभाग से निबंधन तथा न्यायालय सर्टिफाइड कॉपी जमा कराने की बात कही है ।

जगन्नाथ सिंह की इतनी बात बोताने और समझाने के बाद भी मिरा पाण्डेय जी ने कुछ बात नही मानी और एक ही बात कहती रही के बीसीए का चुनाव जैसे भी होगा मै कराउंगी बाकी आप कोर्ट जायें, मिरा पाण्डेय ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानने से साफ इनकार कर दिया तो बीसीए अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह जी से गर्मागरम बहस हो गई

उन्होंने ने साफ कह दिया के बीसीए (गोपाल वोहरा गुट) के इतने सारे दलाल आपको घेरे हुए घुमरहे हैं और आपके ऑफिस मे बीसीए (गोपाल वोहरा गुट) के दलाल एसे बैठे मिलरहे जैसे अपने बाप के घर में बैठे है जैसा की आदित्य वर्मा सीएबी सचिव ने सुबह मिरा पाण्डेय की ऑफिस मे बीसीए (गोपाल वोहरा गुट ) के मिडिया चेयरमैन को देखकर गुस्सा किया था।।

चुनाव कराने वाले पदाधिकारियों के ऑफिस मे ये लोग कैसे बैठे हैं आदित्य वर्मा जी ने विनोद रॉय तथा बीसीसीआई मे इसकी शिकायत करने की बात कही है।

अंत मे मिरा पाण्डेय जी को बीसीए के पुर्व सचिव अजय नारायण शर्मा जी ने समझाने की कोशिश की पर बहौत हो हल्ला होने के बावजुद मिरा पाण्डेय जी ने कुछ नही सुना ।
ये बात साफ हो गयी है की चुनाव कराने आई मिरा पाण्डेय जी को अंधेरे मे रखकर एक गुट की मदद करने कहा गया है।

तभी वो सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अंदेखी करके चुनाव कराने की बात करने पर अड़ गयीं।जगन्नाथ सिंह (बीसीए अध्यक्ष, हाईकोर्ट के सिनियर वकील) ने आलोक कुमार, मिरा पाण्डेय, चुनाव कराने आये सभी पदाधिकारीयों के खिलाफ तथा चुनाव रोकने के खिलाफ कोर्ट जाने की बात कही है।

Related Articles

error: Content is protected !!