Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेट गांगुली को BCCI के अध्यक्ष बनने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान,देखे

गांगुली को BCCI के अध्यक्ष बनने पर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान,देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष बनने का बाद सौरव गांगुली ने अपना पद संभाल काम करना शुरू कर दिया है . इस पद पर उनकी नियुक्ति का सभी ने स्वागत किया. अब टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी इस फैसले का स्वागत किया है.

शास्त्री ने सौरव गांगुली को बधाई देते हुए कहा, ‘बीसीसीआई अध्यक्ष बनने के लिए मैं सौरव को दिल से बधाई देता हूं. उनकी नियुक्ति भारतीय क्रिकेट को सही दिशा में आगे ले जाने के लिए एक बड़ा संकेत है.” शास्त्री ने आगे कहा,”उनके जैसा व्यक्ति इस पद के लिए सही है.” शास्त्री ने न सिर्फ गांगुली की तारीफ की बल्कि इसके साथ ही धोनी के संन्यास को लेकर उठ रहे सवाल पर भी जवाब दिया.

शास्त्री ने कहा मैं धोनी के करियर को लेकर सवाल उछाने वालों की आलोचना करता हूं. उन्होंने कहा, ”धोनी पर बोलने वालों में से आधे लोग अपने जूतों के फीते तक सही से नहीं बांध सकते. देखिए कि उन्होंने देश के लिए क्या उपलब्धियां हासिल की हैं. लोग इतनी जल्दी में क्यों हैं कि वह अब संन्यास ले लें? शायद उनके पास बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है.” बता दें कि शास्त्री का यह बयान इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि चाहे वह गांगुली हो या धोनी, शास्त्री के साथ कई मौकों पर इनके रिश्तें तल्ख रहे हैं.

Related Articles

error: Content is protected !!