Home Bihar cricket association News, अंडर-23 वनडे:-त्रिपुरारी केशव की शानदार अर्दश्तक से बिहार ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

अंडर-23 वनडे:-त्रिपुरारी केशव की शानदार अर्दश्तक से बिहार ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:बीसीसीआई के घरेलू मैच अंडर-23 वनडे क्रिकेट में बिहार ने नागालैंड को हरा लगातार दूसरी जीत दर्ज की इस मैच को बिहार ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है।।

ओडिसा के कटक के किट क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मैच में टॉस जीतकर नागालैंड की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 179 रन बनाए जिसके जबाब में बिहार की टीम ने सिर्फ 2 विकेट खो कर 23.3 ओवर में मैच अपने नाम कर लिया जिसमे बिहार के त्रिपुरारी केशव ने अर्दश्तक लगाते हुए 72 रन बनाए।।

नागालैंड के लिए जोसुआ बेन ने 60 रन,वैभव अर्जित 28 रन,पुचु देव 7 रन,अकभी एपथो 3 रन,लमलिकबा 10 रन ,विवके विकास 15 रन, बनाए,बिहार के ओर से गेंदबाजी मे साबिर खान 3 विकेट,प्रशांत कुमार सिंह और सचिन कुमार सिंह ने 2-2 विकेट लिए।।

180 रनों के जबाब में बिहार की टीम जे 23.3 ओवर में इस लक्ष्य को पा लिया,जिसमे ओपनर विपुन कुमार सौरव 46 रन तथा त्रिपुरारी केशव 72 रनों की पारी खेल जीत शुनिश्चित कर दी थी इसके बाद पिछले मैच में शतक जमाने वाले खिलाड़ी सकीबुल ग़नी नाबाद 38 रन तथा हर्ष राज नाबाद 8 रन बना बिहार को 8 विकेट से जीत दिला दी।

इस प्रदर्शन को देख बिहार क्रिकेट जगत के लोगो ने फ़ेसबुक सोसल मीडिया के माध्यम से बिहार अंडर-23 टीम की लगातार दूसरी जीत पर बधाई दी।।

Related Articles

error: Content is protected !!