Home Bihar cricket association News, अंडर-23 वनडे:- विभूति भास्कर के नाबाद अर्दशक से बिहार ने असम को 2 विकेट से हराया।

अंडर-23 वनडे:- विभूति भास्कर के नाबाद अर्दशक से बिहार ने असम को 2 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट अंडर-23 वनडे क्रिकेट में बिहार ने असम को 2 विकेट से हराया,और अपने जीत को आगे बढ़ाया,ओडिशा के कटक में अयोजिय इस टूर्नामेंट में बिहार ने असम को सिर्फ 86 रनों पर समेट दिया।।

असम की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 28.2 ओवर में सिर्फ 86 रन पर ऑल आउट हो गयी, बिहार के गेंदबाजों ने जमकर गेंदबाजी की और असम की पारी को 100 रन के नीचे समेट दिया,असम के लिए मुस्ताक कजीर हुसैन 15 रन,साहिल मनोज 15 रन,मुजीबुर अली 21 रन,बिपल 11 रन बनाए, बाकी कोई भी बल्लेबाज दहाई अंक तक रन नही बनाए।।

बिहार के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए असम को 86 रन पर रोक दिया, गेंदबाजी में सचिन कुमार सिंह ने 4 विकेट,सबीर खान 3 विकेट,प्रसांत कुमार सिंह 2 तथा रणधीर दुबे 1 विकेट लिए।

बिहार के सामने थे 87 रनों के छोटे से लक्ष्य लेकिन इस लक्ष्य को पाने में बिहार के बल्लेबाजों को भी पसीना बहाना पड़ गया,87 रनों के लक्ष्य में बिहार के 8 विकेट गिर गए ,फिर भी बिहार ने इस मुकाबले को 2 विकेट से जीत लिया, बल्लेबाजी के बिहार के विभूति भास्कर ने शानदार नाबाद अर्दश्तक 55 रन बनाए,सकीबुल ग़नी ने 27 रन का योगदान दिया बाकी सभी बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुई।

Related Articles

error: Content is protected !!