Home Bihar cricket association News, अंडर-23 वनडे:-सचिन के आलराउंड प्रदर्शन से बिहार की लगातार 5वीं जीत।

अंडर-23 वनडे:-सचिन के आलराउंड प्रदर्शन से बिहार की लगातार 5वीं जीत।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। कटक (ओड़िशा) में चल रहे अंडर-23 मेंस वनडे क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार ने सचिन के आल राउंड प्रदर्शन के बदौलत  अरुणाचल प्रदेश  को 91 रनों  से हरा कर लगातार पांचवीं जीत दर्ज की। सचिन ने नाबाद 76 रनों की पारी खेली और दो विकेट भी झटके .

मैदान गीला होने के कारण मैच देर से प्रारंभ हुआ , जिस कारण मैच को 34-34 ओवर का कर दिया गया.  इस जीत के बाद  बिहार अपने पूल में  20 अंक पाकर सबसे ऊपर है .बिहार का अगला मैच 12 नवम्बर को मेघालय से है.

इस मैच में बिहार ने टॉस जता और बल्लेबाजी करने का निर्णय किया . बिहार की टीम ने 34 ओवर में आठ विकेट पर 234 का स्कोर खड़ा किया . बिहार की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सचिन ने नाबाद 76 रन बनाये तो सकीबुल गनी 38, आशुतोष -30 सब्बीर , बिभूति और अभिषेक ने 14-14 विकास झा 9 (नॉट आउट) और मनमोहन ने 5 रन बनाये. अरुणाचल की ओर से मोजदुल खान और समय बत्रा ने दो –दो तथा ताना तेती , आकाश, लीचा और लीखा ने एक एक विकेट लिए .

जवाब में उतरी अरुणाचल की टीम 32.5 ओवर में 133 रन बनाकर आल आउट हो गयी. अरुणाचल की और से मो गाजी ने 58 , आकाश 46, अशर 10 , मोजदुल 5, समय 2 और लीचा ने एक रन का योगदान दिया . बिहार की ओर से सकीबुल ने 3, विकाश और सचिन ने दो-दो तथा रणधीर और मनमोहन ने एके के विकेट लिए , जबकि एक खिलाडी रन आउट का  शिकार हुआ .

Related Articles

error: Content is protected !!