Home Bihar district leagues SGFI अंडर-17:-उद्धघाटन मुकाबले में खगड़िया जीती,दरभंगा को वाॅकओवर मिला।

SGFI अंडर-17:-उद्धघाटन मुकाबले में खगड़िया जीती,दरभंगा को वाॅकओवर मिला।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Bhagalpur: मंगलवार से भागलपुर के सैंडिस कम्पाउंड स्टेडियम में विद्यालय अन्डर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरू हो गई है,इस प्रतियोगिता का उद्धघाटन जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने किया इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस तरह की खेल गतिविधियों से भागलपुर जिला का मान बढता है और ऐसे आयोजन भागलपुर में लगातार होते रहने चाहिए ।।

उद्धघाटन मुकाबला कैमूर और खगड़िया के बीच हुआ तथा मैदान नं.2 पर शिवहर और दरभंगा के बीच मुकाबला होना था लेकिन शिवहर की टीम के नही रिपोर्ट करने के कारण अंपायरों ने दरभंगा को वाॅकओवर दे दिया।

कैमूर बनाम खगड़िया के मुकाबले में कैमूर ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया और पहले बल्लेबाजी करते हुए खगड़िया ने 20ओवर में 7 विकेट पर 103 रनों बनाया।जिसमे सौरव ने सबसे ज्यादा 30 रन बनाया। कैमूर के ओर से अरूण न 3 विकेट लिये।

104 रनों के लक्ष्य को पाने उतरी कैमूर की टीम 57 रनों पर सिमट गई जिसमे अभिनव 21और विक्रम ने15 रन बनाए।गेंदबाजी में खगड़िया के शुभम ने 4 ओवर में 8 रन देकर 5 विकेट , अरूण ने 3.3 ओवर में 3 रन देकर 4 विकेट चटकाये।

अंपायरों की भूमिका में भागलपुर के अभय कुमार व पटना के आशीष कुमार सिन्हा थे जबकि स्कोरर समरजीत आदित्य थे

इस मैके पर एथलेटिक एसोसिएशन के नसर आलम, जिला क्रिकेट संघ के सचिव डॉ. आनंद मिश्रा, संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी, नीरज कुमार राय, कोच नवीन भूषण शर्मा, आलोक कुमार, आयोजन समिति के सचिव जिला खेल पदाधिकारी प्रमोद कुमार यादव आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!