Home Bihar district leagues ईस्ट चम्पारण लीग:-ब्रावो क्रिकेट क्लब ने एम.जे.के. सुगौली को 8 विकेट से हराया।

ईस्ट चम्पारण लीग:-ब्रावो क्रिकेट क्लब ने एम.जे.के. सुगौली को 8 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari: जिला क्रिकेट लीग डिवीजन-बी के मैच में ब्रावो क्रिकेट क्लब ने एम.जे.के. सुगौली को आसानी से 8 विकेट से शिकस्त दिया।स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-2 पर हुए इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए सुगौली की टीम निर्धारित 30 ओवर भी नही खेल पाई और 25.2 ओवर में 102 रन पर सिमट गई।सुगौली के बल्लेबाज अनमोल ने 36 और निरंजन ने 21 रन बनाए।ब्रावो के तरफ से गेंदबाजी में मनीष ने 4 जबकि अनूप और मोहित ने 3-3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा ब्रावो की टीम ने आसानीपूर्वक मात्र 16 ओवर में 2 विकेट खोकर कर लिया,जिसमे उसके बल्लेबाज मनीष ने 46,धनंजय ने 11 और आयुष ने 10* रन बनाए।सुगौली के तरफ से गेंदबाजी में हर्ष और उत्कर्ष ने 1-1 विकेट लिया।मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मनीष को जी के स्पोर्ट्स के द्वारा दिया गया।

मैच में अम्पायर की भूमिका स्टेट पैनल के अम्पायर मो.कुदुस व बी जमा सिद्धकी ने निभाया।

इस मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह,उपाध्यक्ष अभिषेक कुमार ठाकुर, सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चीफ-मैनेजर प्रकाश कुमार कन्हैया, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,कन्वेनर गुलाब खान,वरिष्ठ खिलाड़ी सह भूतपूर्व हेमन कैप्टेन राशिद जमाल खान,इंजीनियर आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार सहित खेलप्रेमी उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!