Home Bihar cricket association News, सी के नायडू : जीत के साथ बिहार का आगाज़,मिजोरम को पारी और 109 रनों से हराया।

सी के नायडू : जीत के साथ बिहार का आगाज़,मिजोरम को पारी और 109 रनों से हराया।

by Khelbihar.com

khelbihar.com

पटना. सीके नायडू अंडर-23 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले मैच में बिहार ने मिजोरम को एक पारी और 109 रनों से हराकर शानदार शुरुआत की है. इस मैच में बिहार की टीम पहली पारी में 459 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया , जबकि मिजोरम की टीम पहली पारी में 226 और दूसरी पारी में 124 रन हीं बना सकी. बिहार का अगला मैच, गाँधी स्टेडियम, बलांगीर ओड़िसा में 19 दिसंबर से ओड़िसा के खिलाफ है.

मैच के तीसरे दिन  मिजोरम ने पांच विकेट पर 202 रन से आगे खेलना शुरू किया, और मात्र 24 रन बनाकर पूरी टीम 226 रन बनाकर आल आउट हो गयी. पहली पारी में  मिजोरम के सबसे सफल बल्लेबाज भी शतक बनाने से चूक गए.   आसिफ  92 रन बनाकर कर आउट हो गए. आसिफ के बाद कोई भी खिलाडी नहीं खेल सका एफ लाल्रुँत्फेला और डीका राल्टे शून्य तो थकिमा मात्र ५अन्च रन बनाकर आउट हुए. बिहार की ओर से सचिन कुमार सिंह ने पांच , सब्बीर ने चार तो अपूर्वा आनंद ने एक विकेट प्राप्त किया.

दूसरी पारी में भी मिजोरम की बल्लेबाजी नहीं चली और पूरी टीम मात्र 124 रन बनाकर आल आउट हो गया. मिजोरम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हरुऐअ ने 8, गौरव सिंह 18, रोहन 32, धन्कुर सिकरी एक, आसिफ 38 , एफ लाल्रुँत्फेला 6, थकिमा 2, डीका राल्टे 8 (नॉट आउट) और तिउनंगा, आदित्या मोरे, लालहरीअत्रंगा ने शून्य पर अपना विकेट खोया.  

बिहार की ओर सचिन और पवन ने 3-3 , सब्बीर खान ने 2 तथा प्रशांत और अपूर्वा ने एक एक विकेट लिए.

Related Articles

error: Content is protected !!