Home Bihar district leagues अररिया लीग:-नरपतगंज क्रिकेट क्लब 104 रनों से जीता,

अररिया लीग:-नरपतगंज क्रिकेट क्लब 104 रनों से जीता,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Araria:अररिया जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित 29 वा भागीरथी गंगा जिला क्रिकेट लीग मैच का आज तीसरा मुकाबला सैनिक वारियर बथनाहा और नरपतगंज क्रिकेट क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया.

निर्धारित 30 ओवर के इस मैच में टॉस नरपतगंज ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया कप्तान का यह निर्णय अपनी टीम के लिए सफल रहा और नरपतगंज ने 30 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 207 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया अपनी टीम के लिए अच्छी बल्लेबाजी करते हुए आलोक बिराजी ने 72 रन अभिषेक मिश्रा ने 52 रन बनाए.

सैनिक वारियर की ओर से गेंदबाजी करते हुए कुंदन सिंह ने 3 अमन कुमार साह ने दो विकेट लीए दूसरी पारी में सैनिक वारियर के बल्लेबाजों ने नरपतगंज के सधी हुई गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए हैं और पूरी टीम 28 ओवर में 103 रन बनाकर आउट हो गई सैनिक वारियर की ओर से अमन कुमार शाह ने 25 रन और मनीस शेखर ने 14 रन बनाए।नरपतगंज की ओर से सधी हुई गेंदबाजी करते हुए अभिषेक मिश्रा ने 4 दिव्य प्रकाश ने 3 विकेट लिए।


आज के मैच के निर्णायक अशोक मिश्रा उज्जवल कुमार थे तथा स्कोरर अरमान थे इस अवसर पर चैस एसोसिएशन के कार्यकारी अध्यक्ष सत्येंद्र नाथ शरण, जिला क्रिकेट संघ के सचिव ओम प्रकाश जयसवाल, अनामी शंकर, अमित सेनगुप्ता, तनवीर आलम, वकार अहमद, जयप्रकाश गुप्ता, चंगेज अंसारी आदि मौजूद थे।
कल का मैच फारबिसगंज क्रिकेट अकादमी और पैंथर क्रिकेट क्लब के बीच होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!