Home Bihar cricket association News, सीके नायडू अंडर-23:-ओड़िसा ने बिहार को 62रनों से हराया।

सीके नायडू अंडर-23:-ओड़िसा ने बिहार को 62रनों से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित सीके नायडू अंडर-23 चार दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार को ओड़िशा के खिलाफ बड़ी हार से शकीबुल गणि और कुछ पुछल्ले बल्लेबाजों ने बचा लिया और इस मैच में बिहार को 62 रनों से मात मिली।

ओड़िशा ने पहली पारी में 332 रन और दूसरी पारी में 187 रन बनाये। बिहार ने पहली पारी में 224 और दूसरी पारी में 233 रन बनाये। बिहार को दो मैच में एक में जीत और एक में हार मिली है। ओड़िशा के खिलाफ खेले गए इस मैच में कप्तान सचिन कुमार सिंह ने बेहतर खेल दिखाया और उन्होंने कुल 8 विकेट चटकाये।

मेजबान ओड़िशा के बलानगीर में रविवार को समाप्त हुए इस मैच में बिहार ने तीसरे दिन के छह विकेट पर 70 रन से आगे खेलना शुरू किया। उत्कर्ष भास्कर और शकीबुल गणि ने शुरुआत की। इन दोनों के बीच 37 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई। चौथे दिन बिहार का पहला झटका उत्कर्ष भास्कर के रूप में लगा। उत्कर्ष 36 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 22 रन बना कर आउट हुए। उनकी जगह प्रशांत कुमार सिंह शकीबुल गणि का साथ नहीं दे पाये। वे बिना खाता खोले लौटे पर शकीबुल का बल्ला शांत नहीं रहा।

इसके बाद शब्बीर खान और पवन ने अच्छा साथ दिया और बिहार की टीम लक्ष्य को तो नहीं पा सकी पर एक बड़ी हार से बच गई। बिहार की टीम 57.1 ओवर में 233 रनों पर सिमट गई। शकीबुल गणि ने 93 गेंदों में 15 चौकों व 2 छक्कों की मदद से 86 रन बनाये। शब्बीर खान ने 52 गेंदों में तीन चौकों व 1 छक्का की मदद से 28, पवन कुमार ने 19 गेंदों में चार चौकों की मदद से 19 रन बनाये। प्रीत के सिंह ने 77 रन देकर 3, अयाश कांत साहू 46 रन देकर दो, तारणी सा ने 59 रन देकर 3, हर्षित राठौर ने 4 रन देकर दो विकेट चटकाये।

Related Articles

error: Content is protected !!