Home Bihar district leagues प्रदर्शनी मैच:-सेंगर क्रिकेट एकेडमी ने बरौनी क्रिकेट क्लब को 10रनों से हराया

प्रदर्शनी मैच:-सेंगर क्रिकेट एकेडमी ने बरौनी क्रिकेट क्लब को 10रनों से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

खगड़िया: कृषि बाज़ार समिति के खेल मैदान में अभ्यास मैच सेंगर क्रिकेट क्लब खगड़िया और बरौनी क्रिकेट क्लब बेगुसराय टीम के बीच 30 ओवर का मैच खेला गया।
सेंगर क्रिकेट क्लब खगड़िया ने टाॅस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 22.3 ओवर में 10 विकेट के नुकसान 153 रनों का लक्ष्य दिया।

जवाब में खेलते बरौनी क्रिकेट क्लब बेगुसराय ने ओवर में सभी विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी ।इस प्रकार सेंगर क्रिकेट क्लब खगड़िया ने इस प्रकार 10 रनों से मैच जीत लिया .सेंगर क्रिकेट क्लब खगड़िया टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए राजीव राजवीर ने 70 रन एवं पुष्कर ने 25 रन एवं रोहन ने 10 रन शिवा ने 10 रनों योगदान दिया ।
बरौनी क्रिकेट क्लब बेगुसराय की टीम ओर गेंदबाजी करते हुए प्रिंस ने 6 ओवर में 4 विकेट एवं कमल ने 6 ओवर 2 विकेट एवं अंकित ने 4 ओवर 2 विकेट एवं गोपाल ने 1 ओवर में 1 विकेट और प्रियांशु ने 1 ओवर 1 विकेट लिया


बरौनी क्रिकेट क्लब बेगुसराय टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कुन्दन ने 35 रन एवं गोपाल ने 34 रन एवं गौरव ने 26 रन और अकित ने 10 रनों योगदान दिया ।सेंगर क्रिकेट क्लब खगड़िया टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए राज ने 6 ओवर में 3 विकेट एवं राजीव राजवीर ने 4 ओवर में 4 विकेट एवं अजय ने 2 ओवर में 1 विकेट एवं नितीश जयसुर्या 3 ओवर में 3 एवं शिवा ने 6 ओवर में 1 विकेट और रोहन ने 4 ओवर में 1 विकेट लिया।अम्पायर- संतोष विक्रम और आदित्य सिंह स्कोरर- वैभव विशाल .


इस मैच के मैन आॅफ द मैच राजीव राजवीर को दिया गया।
मैच के दौरान सेंगर क्रिकेट एकेडमी, खगड़िया- बिहार के निदेशक दीपक कुमार, एवं सदस्य पंकज कुमार, अमित यादव, अमन कुमार, नमनदीप, संतोष कुमार विक्रम , सुमित बाबा और बहुत संख्या में दर्शकों मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!