Home Bihar district leagues ईस्ट चम्पारण ग्रुप बी के बी-डिविजन लीग का चैंपियन बना ब्रावो क्रिकेट क्लब।

ईस्ट चम्पारण ग्रुप बी के बी-डिविजन लीग का चैंपियन बना ब्रावो क्रिकेट क्लब।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Motihari:ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में चल रहे स्व.रविशंकर सहाय उर्फ धन्ना जी मेमोरियल स्मृति जिला क्रिकेट लीग(ग्रुप बी डिविजन बी) के फाइनल मुकाबले में ब्रावो क्रिकेट क्लब ने गनी एलेवन क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से पराजित कर दिया।

स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-3 में हुए इस फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले खेलते हुए गनी एलेवन की टीम ने निर्धारित 30 ओवर में 9 विकेट पर 160 का सम्मानजनक स्कोर बनाया।गनी एलेवन के बल्लेबाज प्रकाश आदित्य ने शानदार 56 और सुशांत सोनी ने 32 रन का स्कोर बनाया।ब्रावो के गेंदबाज आयुष ने 3 और मनीष ने 2 विकेट लिए।

161 रन के लक्ष्य को पीछा करने उतरी ब्रावो की टीम ने मनीष के 46,मोहित मनी के 35 और आयुष वर्मा ने 33* रन के योगदान के बदौलत 25 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाकर मैच को 8 विकेट से हरा दिया।गनी एलेवन के गेंदबाज उज्ज्वल ने ब्रावो के गिरे दोनों विकेट अपने नाम किया।

इस फाइनल मुकाबले का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मैच में हरफनमौला प्रदर्शन(33रन और 3 विकेट) के लिए ब्रावो के खिलाड़ी आयुष वर्मा को जी के स्पोर्ट्स के तरफ से दिया गया।

इस फाइनल मुकाबले में स्टेट पैनल के मो.कुदुस और डिस्ट्रिक्ट पैनल के बी जमा सिद्दकी ने अम्पायर की भूमिका निभाई।स्कोरर की भूमिका में कुमार आर्यन रहे।

इस मौके पर उपस्थित ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष राजु कुमार सिंह और सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने विजेता टीम को विनर कप देकर सम्मानित किया जबकि उप-विजेता टीम को रनर कप संयुक्त सचिव प्रदीप नंदन शर्मा और कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया के द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया।कन्वेनर गुलाब खान को उत्कर्ष ढंग से लीग मैच को संपादित करने के लिए,

मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन को उनके ईमानदारी पूर्वक अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए एसोसिएशन के द्वारा मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।साथ ही साथ सभी चारो अम्पायर, चीफ मैनेजर, प्रेस/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के भाई-बंधुओ सहित सी ओ एम के सदस्यों को भी मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।सभी पुरस्कार/मोमेंटो शहर के जाने माने खेल प्रतिष्ठान जी के स्पोर्ट्स के द्वारा उपलब्ध कराया गया।

मौके पर उपरोक्त सदस्यों के अलावा एस जी एफ आई के स्टेट कोच सह वरिष्ठ खिलाड़ी राशिद जमाल खान,ब्रावो टीम के कोच सह मैनेजर वरिष्ठ खिलाड़ी शैलेंद्र मिश्र बाबा,आनंद प्रताप सिंह,डॉ नवनीत कुमार, खिलाड़ी प्रतिनिधि सुरेंद्र पांडेय, क्लब प्रतिनिधि गोपाल जी मिश्रा, मुख्य चयनकर्ता संजय कुमार टुन्ना,प्रकाश रंजन,संजीव कुमार, दिवाकर कुमार इत्यादि उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!