Home Bihar district leagues कटिहार लीग:-आशुतोष रॉय की यादगार पारी से स्टार राइजिंग ने रोमांचक मुकाबले में लिबर्टी को 1विकेट से हराया

कटिहार लीग:-आशुतोष रॉय की यादगार पारी से स्टार राइजिंग ने रोमांचक मुकाबले में लिबर्टी को 1विकेट से हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Katihar:स्व. रंजन यादव स्मृति जिला क्रिकेट लीग के डिवीजन ए के 26वें मैच में आज का मुकाबला लिबर्टी क्रिकेट क्लब और स्टार राइजिंग क्लब के बीच खेला गया। ग्रुप ए के इस मैच का टॉस लिबर्टी क्रिकेट क्लब के कप्तान अनुपम कश्यप ने जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।

इस सत्र में बैट से फॉर्म में चल थे लिबर्टी के स्टार बल्लेबाज रवि लारा के शानदार अर्धशतक 57 बॉल में 52 रन , सतीश सिंह के छोटे पर मत्वपूर्ण 26 रन और वेटरन पंकज श्रीवास्तव के जुझारू 23 रन की बदौलत लिबर्टी क्रिकेट क्लब ने निर्धारित 35 ओवर के इस मैच में 31.3 ओवर में पूरे विकेट खो कर 185 रन का लक्ष्य स्टार राइजिंग के सामने रखा। स्टार की ओर से 6 ओवर में 34 रन दे कर इरफान ने 2 और अमन ने 6.3 ओवर में 29 रन देकर 2 और बृजेश, शीलू और पार्थ ने 1-1 विकेट प्राप्त किये।


जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी स्टार राइजिंग क्लब के 5 विकेट 65 रन पर ही गिर गए थे। पर सलामी बल्लेबाज आशुतोष रॉय रॉय की सर्वकालिक श्रेठ में से एक खेली 93 रनों की नाबाद पारी ने स्टार राइजिंग को इस मैच में 1 विकेट से जीत दिला दी। आशुतोष के अलावा रोहित ने 16 और असीम अख्तर ने 15 रन बना कर आशुतोष का बखूबी साथ निभाया। लिबर्टी की ओर से रवि लारा ने 3, निर्भय 3 विकेट और तबरेज ने 1 विकेट प्राप्त किये।


मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार इस सत्र का सबसे शानदार पारी खेलने वाले आशुतोष रॉय को दिया गया।
कल का मैच न्यू इंडिया क्लब बनाम एलायंस क्रिकेट क्लब के बीच 9.30 बजे से खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!